scriptकालका मेल से उतर कर पानी लेने आई लड़की की ट्रेन से कटकर मौत, घूमने के लिए जा रही थी शिमला | Girl killed by indian railway train | Patrika News
इटावा

कालका मेल से उतर कर पानी लेने आई लड़की की ट्रेन से कटकर मौत, घूमने के लिए जा रही थी शिमला

रेलवे स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरी एक छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

इटावाSep 07, 2019 / 10:13 pm

Neeraj Patel

कालका मेल से उतर कर पानी लेने आई लड़की की ट्रेन से कटकर मौत, घूमने के लिए जा रही थी शिमला

कालका मेल से उतर कर पानी लेने आई लड़की की ट्रेन से कटकर मौत, घूमने के लिए जा रही थी शिमला

इटावा. रेलवे स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरी एक छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जिससे परिवारीजनों में कोहराम मच गया। 20 मिनट तक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही। जीआरपी ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवारीजनों के साथ शिमला घूमने के लिए जा रही थी। गाड़ी संख्या 2311 अप कालका मेल के एस-6 कोच में मचेदा जिला मिदनापुर पश्चिम बंगाल की रहने वाली अनीसो मेहती अपनी मां सुनीता, बहन ओहन्ना, नाना गोपीकृष्ण व नानी के साथ यात्रा कर रही थी।

शनिवार की दोपहर 2.48 बजे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर आकर रूकी थी। ट्रेन के रूकने के बाद अनीसो पानी लेने के लिए उतरी थी। जब वह पानी लेकर ट्रेन में जा रही थी। इसी बीच ट्रेन चल दी जिससे वह ट्रेन के नीचे गिर गई और कटकर उसकी मौत हो गई। इस घटना के चलते ट्रेन लगभग 20 मिनट तक खड़ी रही और 3. 9 बजे आगे के लिए रवाना हुई।

27 लोगों का टूर जा रहा था शिमला

जानकारी मिलते ही स्टेशन अधीक्षक पीएम मीना, जीआरपी के एसएसआई प्रेमपाल सिंह, कांस्टेबल संदीप कुमार, आरपीएफ के एएसआई विजय सिंह यादव, कांस्टेबल दया किशोर पहुंचे। जीआरपी ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नाना गोपीकृष्ण ने बताया कि मिदनापुर से 27 लोगों का टूर शिमला जा रहा था इसी टूर में उनका परिवार भी शामिल था। इसी दौरान उनकी नातिन की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई।

Home / Etawah / कालका मेल से उतर कर पानी लेने आई लड़की की ट्रेन से कटकर मौत, घूमने के लिए जा रही थी शिमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो