scriptPriyanka Gandhi ने चूड़ी बनाने वाली दलित महिला को न्यू ईयर पर भेजा उपहारों से भरा बैग | priyanka gandhi sends new year gift to dalit woman making bangles | Patrika News
फिरोजाबाद

Priyanka Gandhi ने चूड़ी बनाने वाली दलित महिला को न्यू ईयर पर भेजा उपहारों से भरा बैग

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) फिरोजाबाद में चूड़ियां बनाने वाली एक दलित महिला को नए साल का स्पेशल गिफ्ट भेजकर चर्चाओं में हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने शनिवार को सितारा जाटव के घर जाकर खुद उन्हें स्मार्ट फोन और उपहारों से भरा बैग दिया है। गिफ्ट बैग में सितारी जाटव की तीन बेटियों के लिए कपड़े, प्रेशर कुकर के साथ कुछ बर्तन और एक गर्म कंबल हैं।

फिरोजाबादJan 02, 2022 / 03:44 pm

lokesh verma

priyanka_gandhi_1.jpg
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं ताबड़तोड़ दौरे करने शुरू कर दिए हैं। भाजपा की तरफ से जहां खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई बड़े नेताओं ने मोर्चा संभाल रखा है, वहीं समाजवादी पार्टी की तरफ से खुद अखिलेश यादव चुनाव मैदान में हैं। हालांकि अभी तक बसपा की तरफ से मायावती चुनाव में कहीं नजर नहीं आ रही हैं। जबकि कांग्रेस की तरफ से महासचिव प्रियंका गांधी लगातार यूपी के दौरे कर अन्य दलों को आईना दिखाने का कार्य कर रही है। इसी कड़ी में प्रियंका गांधी फिरोजाबाद में चूड़ियां बनाने वाली एक दलित महिला को नए साल का स्पेशल गिफ्ट भेजकर चर्चाओं में हैं।
दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने चूड़ियां बनाने वाली एक दलित महिला सितारा जाटव को एक स्मार्ट फोन के साथ उपहारों से भरा एक बैग भेजा है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने शनिवार को सितारा जाटव के घर जाकर खुद उन्हें स्मार्ट फोन और उपहारों से भरा बैग दिया है।
यह भी पढ़ेें- यूपी कैबिनेट ने कई फैसलों को दी मंजूरी, 28 लाख सरकारी कर्मचारी-पेंशनर्स करा सकेंगे कैशलेस इलाज

बैग खोलते ही खुश हो गई सितारा जाटव

गिफ्ट बैग में सितारी जाटव की तीन बेटियों के लिए कपड़े, प्रेशर कुकर के साथ कुछ बर्तन और एक गर्म कंबल हैं। 35 वर्षीय सितारा जाटव नए साल पर प्रियंका गांधी का भेजा गिफ्ट पाकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैंने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि कोई नेता उन्हें इतने सारे उपहार भेजेगा।
यह भी पढ़ेें- Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: BJP और अपना दल के गढ़ में सेंधमारी की जुगत में कांग्रेस

कुछ दिन पहले ही सितारा ने प्रियंका गांधी से बांटा था अपना दुख-दर्द
बता दें कि पिछले सप्ताह ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के तुर्किया गांव का दौरा किया था। इस दौरान प्रियंका गांधी ने चूड़ियां बनाने वाली दलित महिला सितारा जाटव केे घर जाकर उनसे मुलाकात की थी। उस दौरान सितारा जाटव ने प्रियंका गांधी से अपना दुख-दर्द साझा किया था। इसके साथ ही प्रियंका ने सितारा के घर बैठक एक कप चाय भी पी थी। नए साल पर प्रियंका गांधी का विशेष उपहार पाकर परिवार बेहद खुश है।

Home / Firozabad / Priyanka Gandhi ने चूड़ी बनाने वाली दलित महिला को न्यू ईयर पर भेजा उपहारों से भरा बैग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो