scriptतहसीलों में गरजे सपाई, सरकार पर लगाया बेरोजगारी बढ़ाने का आरोप | Sapa Protest in firozabad tehseel | Patrika News
फिरोजाबाद

तहसीलों में गरजे सपाई, सरकार पर लगाया बेरोजगारी बढ़ाने का आरोप

— राज्यपाल के नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन, बेरोजगारी, किसान समस्याओं को लेकर भरी हुंकार।

फिरोजाबादSep 21, 2020 / 04:05 pm

arun rawat

sapa

sapa

फिरोजाबाद। सोमवार को शहर में सपाइयों ने भाजपा सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया। बेरोजगारी और किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रदेश सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। प्रदेश सरकार पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाते हुए राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सोमवार सुबह सपाई एकत्रित होकर तहसील पहुंचे। जहां प्रदेश सरकार के विरोध में प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए एसडीएम राजेश कुमार वर्मा, सीओ देवेन्द्र कुमार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। महाराज सिंह धनगर ने कहा कि इस सरकार में बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है। रोजगार के नए अवसर मिल नहीं रहे और जो लोग नौकरी कर रहे थे उनकी भी नौकरी छींनने का काम किया है।
सपाइयों पर बदले की भावना से मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। विधानसभा अध्यक्ष चन्द्रवीर यादव ने कहा कि कोरोना में तमाम लोग बेरोजगार हो गए। रोजगार न मिलने के चलते कई लोगों ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद भी रोजगार के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। सरकार की योजनाओं का लाभ गरीबों तक नहीं पहुंच पा रहा है। कोरोना को रोकने के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। ज्ञापन देने वालों में सूरज यादव, नौरंग सिंह यादव, सत्यप्रकाश सगर, हरी सिंह बघेल आदि मौजूद रहे।

Home / Firozabad / तहसीलों में गरजे सपाई, सरकार पर लगाया बेरोजगारी बढ़ाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो