scriptBIG Breaking : भीषण सड़क हादसे में मां-बेटा और नातिन ने गंवाई जान, दो लोग हुए घायल | Gadarwara accident news Mother son and granddaughter died in horrific road accident | Patrika News
गाडरवारा

BIG Breaking : भीषण सड़क हादसे में मां-बेटा और नातिन ने गंवाई जान, दो लोग हुए घायल

MP Accident News : एमपी के गाडरवारा में हुए भीषण सड़क हादसे में मां-बेटा सहित नातिन की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल भी हुए हैं।

गाडरवाराMay 16, 2024 / 07:26 pm

Himanshu Singh

Gadarwara Accident news
मध्यप्रदेश में इन दिनों भीषण हादसे हो रहे हैं। एक ऐसा ही हादसा गाडरवारा में हुआ है। जहां दो बाइकों की भीषण टक्कर में मां,बेटा और नातिन की मौत हो गई है। वहीं घटना में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जबलुर रेफर किया गया है। हालांकि, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, साईखेड़ा-झिकोली स्टेट हाइवे 44 पर गुरुवार को दो बाइकों में जबरजस्त टक्कर हो गई। जिसमें 50 वर्षीय मुन्नीबाई, 19 वर्षीय कृष्णपाल और 10 वर्षीय नातिन हेमलता की मौत हो गई। वहीं 12 वर्षीय राधिका को चोटें आईं हैं। दूसरी बाइक पर सवार अर्जुन की हालत गंभीर बताई जा रही है। अर्जुन को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। वहीं मृतकों के परिजनों का कहना है कि वह मोतीलाल के इलाज के लिए उसराय से भोपाल जाने के लिए निकले थे। पिता मोतीलाल दूसरी बाइक से आगे जा रहे थे।

Hindi News/ Gadarwara / BIG Breaking : भीषण सड़क हादसे में मां-बेटा और नातिन ने गंवाई जान, दो लोग हुए घायल

ट्रेंडिंग वीडियो