Jio को टक्कर देगा Airtel का ये नया प्रीपेड प्लान, 2 महिने से ज्यादा की है वैलिडिटी

Jio को टक्कर देगा Airtel का ये नया प्रीपेड प्लान, 2 महिने से ज्यादा की है वैलिडिटी

Vishal Upadhayay | Publish: Oct, 13 2018 03:58:14 PM (IST) गैजेट

इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा दे रही है। एयरटेल के इस प्लान से रिलायंस जियो को अच्छी टक्कर मिल सकती है।

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक airtel ने अपना नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस नए प्रापेड प्लान की कीमत 398 रुपये है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा दे रही है। एयरटेल के इस प्लान से रिलायंस जियो को अच्छी टक्कर मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: Airtel का बड़ा धमाका: 100 रुपये के रिचार्ज पर Netflix सब्सक्रिप्शन व शॉपिंग वाउचर Free

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1.5 जीबी 3जी व 4जी डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल (लोकल, STD, नेशनल रोमिंग) और प्रतिदिन 90 एसएमएस का फायदा मिलेगा। कंपनी के इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। बता दें एयरटेल के इस नए प्लान का फायदा सभी ग्राहक उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मात्र 90 सेकेंड में मिलेगा 60 हजार तक का लोन, बस अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें ये App

गौरतलब है कि इससे पहले एयरटेल ने नवरात्रि के लिए एक स्पेशल प्लान पेश किया है। Airtel के लिए प्लान की कीमत 289 रुपये है और इसकी वैधता 84 दिनों की है, जिसमें ग्राहकों को हर दिन 4GB डाटा और 100SMS मिलेगा। साथ ही बिना किसी FUP के अनलिमिटेड (लोकल व STD) कॉल का भी लाभ दिया जाएगा। हालांकि इस प्लान को सिर्फ कोलकाता सर्कल के लिए लॉन्च किया गया है। वहीं Airtel ने 159 रुपये वाला प्लान भी लॉन्च किया है और इसमें ग्राहको को 21 दिनों की वैधता दी जा रही है। साथ ही इस प्लान में 1 जीबी 3G/4G डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS मिलेगा। हालांकि इस प्लान का लाभ कुछ ही सर्कल के लिए पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Mee too कैंपेन के बीच वोडाफोन आइडिया ने पेश की नई सेवा, महिलाओं को मिलेगा बड़ा फायदा

यह भी पढ़ें: डिजिटल वर्ल्ड में बड़ा धमाका, Jio यूजर्स फ्री में देख सकेंगे ZEE के 37 LIVE TV चैनल

Ad Block is Banned