scriptAirtel का बड़ा धमाका: 100 रुपये के रिचार्ज पर Netflix सब्सक्रिप्शन व शॉपिंग वाउचर Free | Airtel offers free Netflix or shopping voucher on recharge of 100 Rs | Patrika News

Airtel का बड़ा धमाका: 100 रुपये के रिचार्ज पर Netflix सब्सक्रिप्शन व शॉपिंग वाउचर Free

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 12:32:31 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel ने #AirtelThanks प्रोग्राम का ऐलान किया है, जिसमें यूजर्स को 100 रुपये या उससे ज्यादा के रिचार्ज पर प्रीमियम डिजिटल कंटेंट एक्सेस और ऑनलाइन शॉपिंग वाउचर्स दिया जाएगा।

airtel

Airtel का बड़ा धमाका: 100 रुपये के रिचार्ज पर Netflix सब्सक्रिप्शन व शॉपिंग वाउचर Free

नई दिल्ली: Airtel अपने यूजर्स के लिए #AirtelThanks प्रोग्राम का ऐलान किया है, जिसमें यूजर्स को 100 रुपये या उससे ज्यादा के रिचार्ज पर प्रीमियम डिजिटल कंटेंट एक्सेस और ऑनलाइन शॉपिंग वाउचर्स दिया जाएगा। अगर ग्राहक 499 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 1500 रुपये वाला तीन महीने का फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
यह भी पढ़ें

आज से सभी दुकानों पर बिकेगा Xiaomi Poco F1, जानिए क्या होगी कीमत

कंपनी का कहना है कि V-Fiber होम ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए इस प्रोग्राम को जल्द शुरू किया जाएगा। बता दें कि अगर आपके पास पहले से Netflix सब्सक्रिप्शन है तो आपके अकाउंट में 1500 रुपये डाल दिए जाएंगे। इतना ही नहीं 199 रुपये या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स को ZEE5 कंटेंट का भी एक्सेस दिया जा रहा है। इसका फायदा यूजर्स Airtel TV ऐप पर जाकर ZEE5 कंटेंट का एक्सेस लेकर ओरिजिनल सीरीज और फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Jio दिवाली पर अपने यूजर्स को देगा GigaFiber के प्लान का तोहफा, 3 महीने के लिए मिलेगा सबकुछ फ्री

Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान Airtel ने Flipkart के साथ भी हाथ मिलाया है। इस दौरान प्रीपेड यूजर्स को 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर एयरटेल की तरफ से 2,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। हालांकि यह कैशबैक ग्राहकों को वाउचर के तौर मिलेगा, जिसकी कीमत 50-50 रुपये होगी। इस वाउचर का यूज ग्राहक 199 रुपये, 249 रुपये या 448 रुपये के रिचार्ज के दौरान कर सकते हैं। बता दें कि इस वाउचर का इस्तेमाल 50 महीने के भीतर कर सकते हैं। साथ ही 2000 रुपये का MakeMyTrip गिफ्ट वाउचर भी दिया जाएगा।
बता दें कि हाल ही में Airtel के 398 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया है। इसमें ग्राहकों को 70 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, नेशनल रोमिंग) और हर दिन 90 एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है। साथ ही हर दिन 1.5 जीबी 3जी/4 जी डाटा भी दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो