script

मात्र 90 सेकेंड में मिलेगा 60 हजार तक का लोन, बस अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें ये App

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2018 09:41:52 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Mobikwik ऐप के जरिए कोई भी मात्र 90 सेकेंड में 60,000 रुपये तक का लोन ले सकता है।

mobile

मात्र 90 सेकेंड में मिलेगा 60 हजार तक का लोन, बस अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें ये App

नई दिल्ली: किसी भी काम को आसान बनाने के लिए हमारे स्मार्टफोन में ऐप्स की शानदार भूमिका रहती है। आज गूगल के प्ले स्टोर पर लाखों ऐप्स मौजूद हैं। इनके एक क्लिक भर से हम लगभग हर जरूरत के कामों को आसानी से कर लेते हैं। ऐसे में हमारी सबसे बड़ी जरूरत पैसे को लेकर होती है। कई बार हमें किसी जरूरी काम के लिए इंस्टेंट लोन की आवश्यकता पड़ती है। लेकिन अधिकतर लोग लोन लेने कें कागजी जरूरतों आैर दौड़-भाग से बचने के चक्कर में लोन नहीं ले पाते हैं। यदि आप भी इन लोगों में से एक हैं तो परेशान न हों, क्योंकि आज हम आपको एक एेसा अासान तरीका बता रहे हैं जिससे आप महज 90 सेकेंड में ही अपनी छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए 60,000 रुपये तक का लोन आसानी से ले सकते हैं।
Mobikwik ऐप के जरिए कोई भी मात्र 90 सेकेंड में 60,000 रुपये तक का लोन ले सकता है। यह ऐप इंस्टेंट लोन ऑफर करता है और EMI के जरिए आप लिए गए रकम को वापस कर सकते हैं। बता दें कंपनी ये लोन लोगों के क्रेडिट हिस्ट्री को देखने के बाद देती है। इस लोन के लिए सबको एक समान इंटरेस्ट रेट नहीं देना होगा। ये इंटरेस्ट तभी जेनरेट हो जाएगा जब आप लोन के लिए अप्लार्इ करेंगे। इस लोन के लिए लगने वाला शुरुअाती इंटरेस्ट रेट 15 फीसदी का होगा। इसकी सबसे खास बात ये है कि इस लोन को आप अपने बैंक खाते में भी ट्रांसफर करा सकते हैं।
इस लोन काे लेने के लिए आपके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड का होना ज़रूरी है। इसके साथ ही आपका MobiKwik अकाउंट का KYC होना भी जरूरी है। इस लोन के लिए अापको किसी प्रकार के कोर्इ कोलैटरल की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही आपको किसी प्रकार के डाॅक्यूमेंट्स की भी जरूरत नहीं है। इस लोन के भुगतान के लिए आप EMI की सुविधा के जरिए आॅटो पेमेंट कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो