scriptएक साल की वैलिडिटी के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिल रहा 25 जीबी डाटा | BSNL launched 1097 rupees pack with 1 year of validity | Patrika News
गैजेट

एक साल की वैलिडिटी के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिल रहा 25 जीबी डाटा

इस नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिन यानी 1 साल की है।

नई दिल्लीOct 23, 2018 / 10:25 am

Vineet Singh

company

एक साल की वैलिडिटी के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिल रहा 25 जीबी डाटा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपना नया ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च किया है। कंपनी के इस रिचार्ज पैक की कीमत 1,097 रुपये है। इस नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिन यानी 1 साल की है। कंपनी का ये नया प्लान रिलायंस जियो के 1,699 रुपये वाले प्लान को अच्छी टक्कर दे सकता है। इस कीमत में जियो एक साल की वैधता के साथ 547.5 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस फ्री में दे रहा है।
यह भी पढ़ें

Amazon Wave 2: कंपनी फिर से ला रही धमाकेदार सेल, उठा सकेंगे 90% डिस्काउंट का फायदा

BSNL 1,097 रुपये ब्रॉडबैंड सर्विस

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी लेकिन दिल्ली और मुंबई के लिए ये सर्विस मान्य नहीं है। इसके अलावा यूजर्स को 25 जीबी डाटा मिलेगा। यानी यूजर्स रोजाना 70 एमबी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। बीएसएनएल का ये प्लान फिलहाल कोलकाता के ग्राहकों के लिए है। यह प्लान 6 जनवरी 2019 तक उपलब्ध रहेगा।
यह भी पढ़ें

Whatsapp पर होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, अब मैसेज डिलीट करना होगा पहले से मुश्किल

BSNL 78 रुपये प्लान

इससे पहले हाल में ही बीएसएनएल ने 78 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और वीडियो कॉलिंग का फायदा मिलेगा। कंपनी के इस प्लान में 2 जीबी का हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। यानी यूजर्स कुल 20 जीबी हाई स्पीड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, इस प्लान में किसी भी प्रकार की FUP लिमिट नहीं है। इस प्लान की वैधता 10 दिन की है। इस प्लान का फायदा दिल्ली और मुंबई के यूजर्स भी उठा सकते हैं।

Home / Gadgets / एक साल की वैलिडिटी के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, मिल रहा 25 जीबी डाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो