scriptWhatsapp पर होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, अब मैसेज डिलीट करना होगा पहले से मुश्किल | Now it will be difficult to delete the message on the Whatsapp | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Whatsapp पर होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, अब मैसेज डिलीट करना होगा पहले से मुश्किल

इस फीचर की मदद से यूजर्स चैट के दौरान किसी को भी भेजे गए मैसेज को डिलीट कर सकते हैं। एक बार मैसेज डिलीट होने के बाद वह किसी को भी नहीं दिखाई देगा।

नई दिल्लीOct 15, 2018 / 02:57 pm

Vishal Upadhayay

whatsapp

Whatsapp पर होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, अब मैसेज डिलीट करना होगा पहले से मुश्किल

नई दिल्ली: फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सएप ने अपने ऐप के लिए नया अपडेट जारी किया है। जल्द ही इस प्लैटफॉर्म पर एक बड़ा बदलाव होने वाला है। इस नए बदलाव से Delete for Everyone फीचर को पहले से बेहतर किया जाएगा। बता दें कंपनी ने इस फीचर को पिछले साल पेश किया था। इस फीचर की मदद से यूजर्स चैट के दौरान किसी को भी भेजे गए मैसेज को डिलीट कर सकते हैं। एक बार मैसेज डिलीट होने के बाद वह किसी को भी नहीं दिखाई देगा।
यह भी पढ़ें

Vivo सेल: कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्स

बता दें शुरुआत में जब इस फीचर को उपलब्ध कराया गया था तब भेजे गए मैसेज को डिलीट करने का समय 7 मिनट था, जिसे बाद में बढ़ाकर 1 घंटा 18 मिनट और 16 सकेंड कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो Delete for Everyone फीचर में कंपनी अब नया अपडेट जारी करने वाली है। इस अपडेट के बाद अगर यूजर भेजे गए मैसेज को डिलीट करते हैं और रिसीवर के पास 13 घंटे, 8 मिनट और 16 सेकंड के अंदर डिलीट रिक्वेस्ट नहीं मिलता है, तो मैसेज डिलीट नहीं हो सकता है।
यह भी पढ़ें

Mee too कैंपेन के बीच वोडाफोन आइडिया ने पेश की नई सेवा, महिलाओं को मिलेगा बड़ा फायदा

इस फीचर के आने के बाद अगर कोई यूजर मौसेज डिलीट करता है और रिसीवर का फोन स्विच ऑफ हो या फोन में नेटवर्क ना आ रहा हो तो यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा सकता है। कंपनी इस फीचर को कब तक रोल आउट करेगी, इसके बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, उम्मीद है कि अगले हफ्ते तक मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप अपने प्लैटफॉर्म पर इस फीचर को जोड़ सकता है।

Home / Gadgets / Apps / Whatsapp पर होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, अब मैसेज डिलीट करना होगा पहले से मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो