scriptVivo सेल: कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्स | Vivo Sale: Discounts Will Get on Many Smartphones, Learn features | Patrika News

Vivo सेल: कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2018 12:47:03 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने दिवाली कार्निवल सेल की घोषणा की है। कंपनी की यह सेल 15 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक चलेगी।

vivo

Vivo सेल: कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर चल रहे सेल का आज आखरी दिन है। ऐसे में अगर आज आप सेल के दौरान मिल रहे सस्ते स्मार्टफोन्स को खरीदने में कामयाब नहीं हो पाते हैं तो कोई बात नहीं। क्योंकि, चीन की स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने दिवाली कार्निवल सेल की घोषणा की है। कंपनी की यह सेल 15 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक वीवो के कई स्मार्टफोन्स को अच्छी छूट में खरीद सकते हैं।आईए जानते हैं फोन्स के नाम और फीचर्स।
कंपनी हाल में ही लॉन्च हुए Vivo Nex पर भी ऑफर पेश करेगी। इसके अलावा Vivo X21, Vivo V11 Pro, Vivo V11, Vivo V9 Pro, Vivo V9, Vivo V9 Youth, Vivo Y83 Pro, Vivo Y83, Vivo Y81, Vivo Y71 और Vivo Y71i की खरीद पर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल कर पांच प्रतिशत का कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा Vivo NEX, Vivo X21, Vivo V11 Pro, Vivo V11, Vivo V9 और Vivo Y83 Pro की खरीद पर ग्राहकों को फ्री ब्लूटूथ इयरफोन मिलेंगे। साथ ही सभी स्मार्टफोन में ग्राहक बजाज फिनसर्व और सभी बड़े बैंक के क्रैडिट कार्ड के द्वारा नो-कॉस्ट EMI करवा सकते हैं। वहीं, कंपनी के कई स्मार्टफोन्स पर बॉयबैक ऑफर भी पेश किया जाएगा।
कंपनी के अधिक्तर स्मार्टफोन्स लेटेस्ट नॉच डिस्प्ले, डुअल कैमरा और फेस ऑनलॉक फीचर्स के साथ आते हैं। Vivo Nex कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। ऐसे में सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को 2,000 रुपये के अतिरिक्त कूपन भी दिए जाएंगे। Vivo मोबाइल एक्ससरीज की खरीद पर सर्वाधिक 300 रुपये तक का कूपन यूज कर सकते हैं। इतना ही नहीं 10 लकी ग्राहकों को 3,900 रुपये का Vivo गिफ्ट बंडल भी दिया जाएगा। Spin and Win गेम खेलकर आप 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट कूपन और BookMyShow वाउचर भी जीत सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो