scriptAmazon Wave 2: कंपनी फिर से ला रही धमाकेदार सेल, उठा सकेंगे 90% डिस्काउंट का फायदा | Amazon Wave 2 sale start from october 24 | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Amazon Wave 2: कंपनी फिर से ला रही धमाकेदार सेल, उठा सकेंगे 90% डिस्काउंट का फायदा

कंपनी Wave 2 के नाम से अगली सेल का आयोजन करने जा रही है, जिसकी शुरुआत 24 अक्टूबर रात 12 बजे से होगी और 28 अक्टूबर रात 11:59 बजे तक चलेगी।

नई दिल्लीOct 18, 2018 / 12:48 pm

Vishal Upadhayay

amazon

Amazon Wave 2: कंपनी फिर से ला रही धमाकेदार सेल, उठा सकेंगे 90% डिस्काउंट का फायदा

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट Amazon ने अपने ग्राहकों के लिए हाल में ही ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल का आयोजन किया था। अगर आप इस सेल के दौरान किसी प्रोडक्ट को नहीं खरीद पाएं हैं तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि, अमेज़न ने दूसरी बंपर सेल का ऐलान कर दिया है। कंपनी Wave 2 के नाम से अगली सेल का आयोजन करने जा रही है, जिसकी शुरुआत 24 अक्टूबर रात 12 बजे से होगी और 28 अक्टूबर रात 11:59 बजे तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक कई सारे प्रोडक्ट्स को जबरदस्त छूट और कैशबैक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Panasonic ने बजट रेंज में Eluga Ray 530 किया लॉन्च, शानदार हैं फीचर्स

कंपनी अपने इस सेल के दौरान Xiaomi Redmi 6A को प्रतिदिन दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। साथ ही कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि सेल के दौरान सबसे ज्यादा बिकने वाले कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स को भी सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा सेल के अगर दौरान ग्राहक आईसीआईसीआई और सिटी बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10% कैशबैक का फायदा भी मिलेगा। साथ ही कंपनी कई इलेक्ट्रनिक प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट ऑफर पेश करेगी।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने लॉन्च किया दो प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा मिलेगा डाटा का फायदा

अमेज़न के आने वाले इस सेल में सबसे ज्यादा 90% तक की छूट फैशन प्रोडक्ट्स पर दी जाएगी। इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स पर 15% का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। वहीं, होम और किचन के प्रोडक्ट्स पर 80% तक के डिस्काउंट के साथ 10% का कैशबैक भी मिलेगा। होम अप्लायंस प्रोडक्ट्स जैसे टीवी और टीवी स्टिक पर भी अच्छी छूट दी जाएगी। प्राइम नाउ ऐप के जरिए दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरु के ग्राहक सेल के दौरान लिए गए सामान को 2 घंटे के अंदर अल्ट्रा फास्ट डिलिवरी पा सकते हैं।

Home / Gadgets / Apps / Amazon Wave 2: कंपनी फिर से ला रही धमाकेदार सेल, उठा सकेंगे 90% डिस्काउंट का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो