scriptLG ने भारत में लॉन्च किए W series के स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स | LG launch W series smartphones in India know features and Price | Patrika News
गैजेट

LG ने भारत में लॉन्च किए W series के स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

LG ने भारतीय बाजार में अपने W series के स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। इन स्मार्टफोन्स को W 11, W 31 और W 31 PLus नाम से लॉन्च किए हैं।

Nov 07, 2020 / 06:22 pm

Mahendra Yadav

फेस्टिव सीजन के दौरान स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां नए—नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं। इस फेस्टिव सीजन में कई कंपनियों ने कम कीमत में शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे हैं। अब इसी कड़ी में दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG ने भारतीय बाजार में अपने W series के स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। इन स्मार्टफोन्स को W 11, W 31 और W 31 PLus नाम से लॉन्च किए हैं। इनके फीचर्स भी काफी अच्छे हैं
कीमत
एलजी के इन स्मार्टफोन्स की कीमत की बात करें तो W 11 स्मार्टफोन के 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कीमत 9,490 रुपए रखी गई है। वहीं LG W 31 को 10,990 रुपए में लॉन्च किया गया है। वहीं सबसे अधिक मेमोरी वाले LG W 31 PLus को 11,990 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें—Samsung का QLED 8K Tv खरीदने पर फ्री मिलेगा 1 लाख का यह स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

lg_2.png
W 11 के फीचर्स
एलजी के इन स्मार्टफोन्स की बात करें तो LG W 11 में 6.52 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डबल कैमरा मिलेगा। इसका प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है। जबकि सेकेंडरी कैमरा 2 एमपी का सुपर वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8एमपी का कैमरा लगा है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.0 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर प्रोसेसर लगा है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।
यह भी पढ़ें—PUBG Mobile की जल्द हो सकती है भारत में वापसी, वेलकम को रहें तैयार

LG W 31 और LG W 31 PLus के फीचर्स
वहीं LG W 31 और LG W 31 PLus के फीचर्स की बात करें तो इनमें 6.52 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इन दोनों स्मार्टफोन्स के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 एमपी का है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा और एक 5 एमपी का सुपर वाइड एंगल लेंस दिया गया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 एमपी का कैमरा लगा है। ये दोनों ही 2 गीगाहर्ट्ज ओक्टा कोर प्रोसेसर से संचालित है। डब्ल्यू 31 को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, जिसे माइक्रो एसडी के साथ 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, 31 प्लस को 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है और इसे भी माइक्रो एसडी के साथ 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी भी दोनों में 4000एमएएच की है और ये दोनों ही एंड्रॉयड 10 ओएस पर चलते हैं।

Home / Gadgets / LG ने भारत में लॉन्च किए W series के स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो