scriptNH किनारे औंधे मुंह पड़ा था युवक, नजदीक जाकर देखा तो थम गई थी सांस | Chhattisgarh news Young man found dead body of national highway | Patrika News
गरियाबंद

NH किनारे औंधे मुंह पड़ा था युवक, नजदीक जाकर देखा तो थम गई थी सांस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान ग्राम एमकेबाहरा के जयराम पटेल पिता रूपराम (25) के रूप में हुई।

गरियाबंदNov 11, 2017 / 05:10 pm

चंदू निर्मलकर

Young man found dead body

Young man found dead body

महासमुंद. शहर के ओंकारबंद के पास दोपहर 12 बजे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने मर्ग कायम किया है। वहीं, अभी यह पता नहीं चल पाया कि युवक की हत्या हुई या फिर किसी दुर्घटना का शिकार हुआ है। पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

खल्लारी थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया कि दोपहर सूचना मिली कि ओंकारबंद के चंद्राकर बाड़ी के पास एक युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान ग्राम एमकेबाहरा के जयराम पटेल पिता रूपराम (25) के रूप में हुई। शव के पास साइकिल भी पड़ी हुई थी, जो क्षति ग्रस्त थी।

शव का परीक्षण किया, तो देखा कि शरीर के बाएं तरफ एवं सिर में चोट के निशान थे। आशंका जाहिर कर रहे हैं कि अज्ञात वाहन की ठोकर से उसकी मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा होगा। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि वह अग्रवाल सब्जी बाड़ी में काम करता था। गुरुवार को ट्रक लोड करने के कारण रात में घर नहीं आया था। उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। वहीं ग्रामीण इसे सड़क हादसा मान रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो