scriptगांवों में टूट रहा कोरोना का कहर: गांव में 12 दिन में 14 लोगों की मौत, दहशत में ग्रामीण | 14 people died in 12 days in Sikri Kalan village due to Corona | Patrika News
गाज़ियाबाद

गांवों में टूट रहा कोरोना का कहर: गांव में 12 दिन में 14 लोगों की मौत, दहशत में ग्रामीण

गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित सीकरी कला का मामला

गाज़ियाबादMay 15, 2021 / 08:21 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. कोविड-19 संक्रमण लगातार तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है, जिसके चलते अब कोविड-19 संक्रमण में देहात में भी दस्तक दे दी है। गाजियाबाद के भोजपुर इलाके के सीकरी कला में महज 12 दिन के अंदर 14 लोगों की मौत हो चुकी है। उसके बाद से लोगों में दहशत का माहौल है। गांव वालों की मानें तो हर घर के अंदर एक व्यक्ति बीमार हो रहा है। हालांकि इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्राम प्रधान की सूचना के बाद प्रशासन ने पूरे गांव को सैनिटाइज कराया है और गांव में बीमार लोगों की जांच कराई जा रही है।
यह भी पढ़ें- Coronavirus Updates : सीजेएम एटा कोरोना संक्रमण से हारे जिंदगी की जंग, मौत से दौड़ी शोक की लहर

थाना भोजपुर क्षेत्र के सीकरी कला गांव के प्रधान सुमरेश शर्मा ने बताया कि उनके गांव में पिछले 10 से 12 दिन के अंदर 14 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बाद से गांव के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। हर घर में एक मरीज है। उन्होंने बताया कि जिन लोगों की मौत हुई है, इनमें से 4 लोग ऐसे थे, जिन्होंने बीमारी के दौरान जांच कराई थी। उन्हें कोरोना होने की पुष्टि हुई और उनकी मौत हो गई। इसके अलावा चार लोगों को सांस लेने में परेशानी थी और बुखार था, लेकिन उनकी जांच नहीं हो पाई थी। वह घर पर रहकर में ही उपचार ले रहे थे।
इसके अलावा एक मौत कैंसर के मरीज की हुई है और तीन-चार बुजुर्ग की मौत हुई है। बहराल करीब 12 दिन के अंदर गांव में 14 लोगों की मौत हो चुकी है। जिस तरह से कोविड-19 संक्रमण लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इसे देखते हुए प्रशासन से आग्रह किया गया तो उसके बाद पूरे गांव में सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है। वहीं, लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और इससे बचाव के लिए तमाम तरह के उपाय बताए जा रहे हैं। ग्राम प्रधान ने बताया कि गांव के लोगों को जांच कराने के लिए प्रेरित किया जा रहा है और बड़े स्तर पर लोगों की जांच कराई जा रही है।

Home / Ghaziabad / गांवों में टूट रहा कोरोना का कहर: गांव में 12 दिन में 14 लोगों की मौत, दहशत में ग्रामीण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो