BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- अपराधियों की खाल खींच लेंगे

Highlights
- CAA के समर्थन में गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में हुई जनसभा
- नंदकिशोर गुर्जर बोले- पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले अब भारत में नहीं रह पाएंगे
- कहा- सभी लोग करें सीएए का समर्थन

गाजियाबाद. लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा से चर्चाओं में बने रहते हैं। इसी कड़ी में गाजियाबाद के लोनी में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने CAA के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए फिर से विवादित बयान दिया है। लोगों की भीड़ को देख गदगद नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि लोनी में रहने वाले अपराधियों की खाल खींच ली जाएगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद करते हैं, वे अब भारत में नहीं रह पाएंगे।

यह भी पढ़ें- CAA हिंसा में मारे गए अनस व सुलेमान के परिजनों को अखिलेश यादव ने भेजी 5-5 लाख की आर्थिक मदद

इस अवसर पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि देश और प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भरसक प्रयास कर रहे हैं। हम सब लोगों को सीएए का साथ देना चाहिए। सीएए देशहित में है, लेकिन कुछ विपक्ष के राजनीतिक लोग इसे मोहरा बनाकर लोगों को भड़काने का कार्य कर रहे हैं। किसी को भी ऐसे लोगों के भड़काने में नहीं आना चाहिए और सभी को इस कानून का स्वागत करते हुए इसका समर्थन करना चाहिए।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि लोनी विधानसभा क्षेत्र में करीब 18 लाख की आबादी है। यहां का विकास इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला, लेकिन अब लगातार लोनी इलाके में विकास की बयार बह रही है। तमाम नई सड़कों का निर्माण कराया गया है। लोगों को तमाम तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। सरकार द्वारा दी जा रही नई सुविधाएं यहां के लोग ले रहे हैं और सभी लोग अपने आपको विधायक समझें। यहां रहने वाले किसी भी शख्स के साथ गलत नहीं होगा और जो इस इलाके में गलत करना चाहेगा उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। रैली में तमाम स्थानीय बीजेपी नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल को मुजफ्फरनगर तक बढ़ाने पर दी सहमति

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned