scriptCorona update यूपी के इस जिले में तीन दिन में सामने आए 1500 मामले 24 घंटे में बढ़ें 898 केस | Corona1500 new cases in 3 days, increase in 24 hours 898 cases | Patrika News

Corona update यूपी के इस जिले में तीन दिन में सामने आए 1500 मामले 24 घंटे में बढ़ें 898 केस

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 30, 2021 02:56:59 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

corona update गाजियाबाद में तीन दिन के अंदर 1500 नए मामले सामने आए हैं जबकि 24 घंटे में 898 केस बढ़ गए यहां 24 घंटे के अंतराल में 12 लोगों की मौत हाे गई। इससे स्थानीय लोगों में भय है

UP Coronavirus Update : कोरोना वायरस के नए आंकड़ों ने जनता को चौंका दिया, दो राहत भरी खबर सुन मुस्कुराए लोग

UP Coronavirus Update : कोरोना वायरस के नए आंकड़ों ने जनता को चौंका दिया, दो राहत भरी खबर सुन मुस्कुराए लोग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद corona update गाजियाबाद में कोविड-19 संक्रमण Corona virus लगातार लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। यहां 24 घंटे में 898 नए मरीज सामने आए हैं जबकि 12 लोगों की कोविड-19 संक्रमण के कारण मौत हो गई। यह अलग बात है कि संक्रमण को फैलने से रोकने काे लेकर सरकार और स्थानीय प्रशासन तमाम तरह के दावे कर रहा है लेकिन संक्रमण फैलने की घटने की अपेक्षा बढ़ रही है।
यह भी पढ़ें

कोरोना से मौत पर मिलेगा मुआवजा? जानें हाईकोर्ट ने क्या कहा; यूपी में अगले तीन दिनों तक खराब रहेगा मौसम

दरअसल, गाजियाबाद में कोविड-19 संक्रमण की गति धीमी होने का नाम नहीं ले रही। वायरस रोजाना बड़ी संख्या में लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है जिसके चलते तमाम अस्पताल भी भरे हुए हैं। गंभीर राेगियाें के लिए ऑक्सीजन की भी किल्लत दिखाई दे रही है। 24 घंटे के अंदर स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार अकेले गाजियाबाद में 898 नए मामले दर्ज किए गए। इनके सापेक्ष महज 369 लोगों को अस्पताल से ठीक हाेने के बाद छुट्टी मिल सकी। वर्तमान में यहां 5984 मरीजों का उपचार चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग की जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसमे देखा जा रहा है कि तीन दिन में वायरस तेजी से फैला है और इसने 1500 से अधिक लाेगाें काे अपनी चपेट में लिया है।
यह भी पढ़ें

बढ़ते संक्रमण के चलते यहां व्यापारियों ने की 9 मई तक लाॅकडाउन की घाेषणा

हालात बिगड़ने पर सबसे अधिक मांग रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन काे लेकर है। हालात ऐसे हैं कि अब तक जितनी माैत हुई हैं उनमे से सर्वाधिक माैत रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई हैं। इसे देखकर जनपद वासी दहशत के साए में हैं। लोगों की मांग है कि जिस तरह के हालात बने हुए हैं इन हालातों को ध्यान में रखते हुए 15 दिन का कम से कम लॉकडाउन किया जाना चाहिए ताकि इस महामारी से लोग बच सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो