scriptयहां सरकार ने नहीं, खुद व्यापारियाें ने लगाया 9 मई तक लाॅकडाउन | Businessmen put up lockdown till 9 May in Shamli | Patrika News

यहां सरकार ने नहीं, खुद व्यापारियाें ने लगाया 9 मई तक लाॅकडाउन

locationशामलीPublished: Apr 30, 2021 03:01:35 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दी गुड खांडसारी एंड ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन की बैठक में किया गया निर्णय, व्यापारियों से दुकानें बंद कर अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील की गई।

कल से लग रहा वीकेंड लॉकडाउन, घर से बाहर निकलने से पहले पढ़ लें ये गाइडलाइंस

लॉकडाउन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली Shamli कोरोना संक्रमण के चलते नवीन मंडी के व्यापारियों ने एक मई से 9 मई तक मंडी स्थल में व्यापरिक लाॅकडाउन lockdown करने का निर्णय किया है। दी गुड खांडसारी एंड ग्रेन मर्चेंट एसोसियेशन से सभी व्यापारियों से इसमें सहयोग करते हुए अपनी दुकानों को बंद रहने की अपील की है।
यह भी पढ़ें

प्रदेश के सभी स्कूल 20 मई तक बंद

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव पर अंकुश लगाने के लिए व्यापारी लामबंद होते नजर आ रहे हैं। गुरुवार को दी गुड खांडसारी एंड ग्रेन मर्चेंट एसोसियेशन के पदाधिकारियों की एक बैठक नवीन मंडी स्थल पर आयोजित हुई। इस बैठक में एसोसियेशन के पदाधिकारियों ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव व हो रही मौतों को देखते हुए मंडी स्थल में अनाज मंडी व गुड मंडी को एक मई से 9 मई तक व्यापारिक लाॅकडाउन का निर्णय किया।
यह भी पढ़ें

UP weekend lockdown: यूपी में अब मंगलवार सुबह तक लगेगा वीकेंड लॉकडाउन

एसोसियेशन के पदाधिकारियों ने मंडी के सभी व्यापारियों ने एक से 9 मई तक अपनी दुकानें बंद कर व्यापारिक लाॅकडाउन में सहयोग करने की अपील करते हुए अपने घरों में रहने का आहवान किया है ताकि वे स्वयं तथा अपने परिवार को सुरक्षित रखने के साथ-साथ कोरोना की चेन को तोड़ सकें। दूसरी ओर शहर के बड़ा बाजार में भी शामली मैटल एसोसियेशन के आहवान पर मैटल व बर्तनों की दुकानें गुरुवार को भी पूरी तरह बंद रही। मैटल व बर्तन व्यापारियों ने भी कोरोना की चेन तोडने के लिए एक सप्ताह के लाॅकडाउन की घोषणा करते हुए अपनी दुकानें बंद कर दी थी। व्यापारियों का कहना है कि यदि सभी कोरोना के खिलाफ एकजुट हो जाएं तो कोरोना महामारी से निजात पायी जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो