scriptदिल्ली के व्यापारी की गाजियाबाद में गाेली मारकर हत्या, हत्यारों का सुराग नहीं | Delhi businessman shot dead in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

दिल्ली के व्यापारी की गाजियाबाद में गाेली मारकर हत्या, हत्यारों का सुराग नहीं

वारदात काे अंजाम देकर फरार हुए हमलावरमौत के बाद से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

गाज़ियाबादJul 12, 2021 / 07:34 pm

shivmani tyagi

murder_in_ghazibad.jpg

murder

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad news) साहिबाबाद क्षेत्र की राजीव कॉलोनी के पास दिल्ली के एक व्यापारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। माैके पर पहुंची पुलिस घायल काे अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। काफी खून बह जाने की वजह से भर्ती हाेने के कुछ ही देर बाद व्यापारी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस हमले में मारे गए अमित के घर वालों काे घटना की सूचना दी। अमित दिल्ली के सीमापुरी का रहने वाला है जो अपने किसी कार्य से गाजियाबाद आया था।
यह भी पढ़ें

Politacal: सलमान खुर्शीद बोले, सरकार बताए मंत्रियों के कितने बच्चे

पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि साहिबाबाद क्षेत्र स्थित राजीव कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े युवक को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की पहचान सीमापुरी इलाके में रहने वाले अमित नाम के रूप में हुई। गंभीर हालत में युवक का उपचार जीटीबी अस्पताल में ही चल रहा था लेकिन रविवार दोपहर बाद उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि फिलहाल अमित पर हमला करने वाले लोगों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Home / Ghaziabad / दिल्ली के व्यापारी की गाजियाबाद में गाेली मारकर हत्या, हत्यारों का सुराग नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो