scriptखर्चे के लिए भी नहीं थे जेब में पैसे फिर बनाया ऐसा प्लान की रातों-रात बन गया करोड़पति | Delhi industrialist murder case exposed by crime branch at ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

खर्चे के लिए भी नहीं थे जेब में पैसे फिर बनाया ऐसा प्लान की रातों-रात बन गया करोड़पति

गाजियाबाद में हुई दिल्ली के बिजनेसमैन की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा

गाज़ियाबादOct 09, 2018 / 11:04 am

lokesh verma

Ghaziabad

खर्चे के लिए भी नहीं थे जेब में पैसे फिर बनाया ऐसा प्लान की रातों-रात बन गया करोड़पति

गाजियाबाद. साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में 21 मई को गोलियों से भूनकर हुई दिल्ली के बिजनेस की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस की मानें तो करोड़पति बिजनेसमैन अनिल खेड़ा की हत्या उनके अय्याश बेटे ने करोड़ों की संपत्ति हासिल करने कराई थी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने केस का खुलासा करते हुए अनिल खेड़ा के बेटे गौरव खेड़ा, उसके दोस्त विशाल गर्ग और एक सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक सुपारी किलर शमशेर अभी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।
कोर्ट में पेशी पर आए हत्यारोपी ने जज साहब के सामने जेब से निकाला ब्लेड और गर्दन पर रखते हुए दी ये धमकी

यहां बता दें कि साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में 60 वर्षीय बिजनेसमैन अनिल खेड़ा की 21 मई को एक फैक्ट्री के बाहर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि अनिल खेड़ा यहां बिजनेस के सिलसिले में आए थे। जैसे ही वे फैक्ट्री से बाहर निकले तो दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। इस हमले से अनिल खेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की मानें तो वारदात के बाद घटनास्थल पर सबसे पहले अनिल खेड़ा का बेटा गौरव पहुंचा था। उसने रंजिश का शक जताकर पुलिस को गुमराह करने का काम किया। इस दौरान वह गाजियाबाद पुलिस से हत्यारों को पकड़ने की मांग करता रहा। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने भी मामले की जांच के लिए एसआईटी बना दी थी। इसी बीच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच भी इस मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मुखबिर से गौरव की संलिप्तता का पता चला। इसके बाद एसीपी अरविंद कुमार यादव और इंस्पेक्टर मुकेश अंटिल की टीम ने आरोपी गौरव, उसके बिजनेस पार्टनर विशाल और एक सुपारी किलर सादिक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया।
जानिये, ऐसा क्या हुआ जब सुबह नौकरी करने गई बेटी ने शाम को मां-बाप को पहचानने से कर दिया इनकार

पुलिस की मानें तो गौरव खेड़ा अय्याश किस्म का युवक है। वह जुआ भी खेलता हैै। गौरव की इन्हीं गंदी आदतों से अनिल खेड़ा नाराज रहते थे। इसलिए उन्होंने गौरव को खर्चा देना बंद कर दिया था। जब गौरव ने इसको लेकर पिता से बहस की तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पिटाई और खर्चा न मिलने से गुस्साए गौरव ने पिता की करोड़ों की संपत्ति हथियाने के लिए हत्या की साजिश रची। इस साजिश में उसने अपने एक साथी विशाल गर्ग को भी मिला लिया और शमशेर और सादिक नाम के बदमाशों को अनिल खेड़ा की हत्या के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी दे दी। जिसके बाद 21 मई को गाजियाबाद में शमशेर और सादिक ने अनिल खेड़ा की हत्या कर दी। अनिल पर गोलियां शमशेर ने चलाई थीं। जबकि सादिक बाइक चला रहा था। हत्या के बाद सुपारी की रकम का बंटवारा हुआ तो शमशेर ने सादिक को मात्र 50 हजार रुपये ही दिए। इससे सादिक में नाराज हो गया और उसने श्मशेर की बेईमानी का जिक्र करना शुरू कर दिया। इसकी खबर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को एक मुखबिर से मिली तो पुलिस ने गौरव खेड़ा, विशाल गर्ग और सादिक को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस सुपारी किलर शमशेर की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो