scriptVideo: एटीएम तोड़ रहे 3 बदमाशों को पुलिस ने घेरकर मारी गोली, IG ने दिया 50 हजार का इनाम | Four crooks arrested in police encounter in case of breaking atm | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: एटीएम तोड़ रहे 3 बदमाशों को पुलिस ने घेरकर मारी गोली, IG ने दिया 50 हजार का इनाम

Highlights- मुरादनगर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम की घटना- देर रात एटीएम तोड़ रहे चार बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार- आईजी मेरठ रेंज आलोक कुमार ने की पुलिस के काम की सराहना

गाज़ियाबादNov 17, 2019 / 12:23 pm

lokesh verma

muradnagar.jpg
गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद जहां पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए तमाम योजनाएं बना रही है। वहीं बदमाश भी बेखौफ होकर कहीं न कहीं एक नई वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना मुरादनगर की है, जहां देर रात एटीएम तोड़ रहे चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात करीब 1.25 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश एटीएम तोड़कर कैश निकालने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना के बाद तत्काल पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आईजी मेरठ रेंज आलोक कुमार ने एनकाउंटर करने वाली पुलिस टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।
यह भी पढ़ें

शादी से लौट रहे 5 दोस्त कार समेत गंगनहर में गिरे, एक को सुरक्षित निकाला, 5 घंटे से 4 की तलाश जारी

जानकारी के मुताबिक, मुरादनगर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे रोड पर एक्सिस बैंक का एटीएम लगा हुआ है। देर रात थाना मुरादनगर पुलिस को सूचना मिली कि चार बदमाश इस एटीएम तोड़ रहे हैं। आनन-फानन में सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम तोड़ने वाले चारों बदमाशों को घेर लिया। जैसे ही बदमाशों ने अपने आपको घिरते हुए देखा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिन्हें दबोच लिया गया। जबकि इनके एक अन्य साथी को भी कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया।
एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गोविंदा पुत्र रामअवतार गुप्ता निवासी दिल्ली, रोहित पुत्र उद्धव दास निवासी दिल्ली, अजय रियाल पुत्र दिनेश रियाल निवासी दिल्ली के पैर में गोली लगी है। जबकि इनका एक अन्य साथी विकास पुत्र रामवीर निवासी दिल्ली भाग रहा था, जिसे कुछ ही दूरी पर दबोच लिया गया। उन्होंने बताया कि इनके कब्जे से अवैध हथियार और एटीएम तोड़े जाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं।
वहीं, आईजी मेरठ रेंज आलोक कुमार ने गाजियाबाद पुलिस के काम की सराहना करते हुए एनकाउंटर करने वाली टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें

अजब प्रेम की गजब कहानीः पत्नी का हाथ प्रेमी के हाथों में सौंपकर पति ने दिखाया बड़ा दिल

Home / Ghaziabad / Video: एटीएम तोड़ रहे 3 बदमाशों को पुलिस ने घेरकर मारी गोली, IG ने दिया 50 हजार का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो