scriptगौरव चंदेल हत्याकांडः चिराग अग्रवाल से लूटी गई कार भी मसूरी में मिली, देखें वीडियो | gaurav chandel murder case chirag agarwal car also found in masuri | Patrika News
गाज़ियाबाद

गौरव चंदेल हत्याकांडः चिराग अग्रवाल से लूटी गई कार भी मसूरी में मिली, देखें वीडियो

Highlights- जहां से बरामद हुई थी गौरव चंदेल की कार, वहीं से मिली चिराग अग्रवाल की कार- चिराग की कार से बदमाश भागने की पुलिस थ्योरी पर भी फिरा पानी- एसटीएफ, गाजियाबाद पुलिस और नोएडा पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना हत्याकांड

गाज़ियाबादJan 19, 2020 / 03:46 pm

lokesh verma

gaurav-chandel-murder-case.jpg
गाजियाबाद. नोएडा के बहुचर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड में मृतक चंदेल की कार से बदमाशों द्वारा लूटी गई चिराग अग्रवाल की कार को गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि चिराग अग्रवाल की कार पर हरियाणा नंबर लिखा हुआ है, जबकि आगे के शीशे पर दूसरा नंबर लिखा है। कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है, लेकिन अभी तक भी पुलिस बदमाशों का पता नहीं लगा सकी है।
यह भी पढ़ें

Exclusive- गौरव चंदेल हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, लूटी गई कार से की गई थी एक और लूट

बता दें कि बदमाशों ने गौरव चंदेल की सेलटोस कार का इस्तेमाल गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके में रहने वाले चिराग अग्रवाल की टाटा टियागो कार लूट में किया था। 15 जनवरी को पुलिस ने गौरव चंदेल की कार को तो बरामद कर लिया था, लेकिन चिराग की कार को बरामद नहीं कर सकी थी। पुलिस कयास लगा रही थी कि बदमाशों ने चिराग की कार लूटने के बाद गौरव चंदेल की कार थाना मसूरी इलाके के आकाशनगर में लावारिस हालत में खड़ी छोड़ गए और चिराग अग्रवाल की कार लूटकर फरार हो गए थे। इसके बाद से एसटीएफ, नोएडा पुलिस और गाजियाबाद पुलिस की टीम चिराग अग्रवाल की कार को खोजने में जुटी थी, ताकि गौरव चंदेल के हत्यारों तक पहुंचा जा सके।
इसी बीच 18 जनवरी की शाम थाना मसूरी इलाके की एक कॉलोनी में ही रहने वाले कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक टाटा टियागो कार लावारिस हालत में कॉलोनी में खड़ी है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार को देखा तो कार की नंबर प्लेट पर हरियाणा नंबर था। जबकि कार के आगे के शीशे पर दूसरा नंबर लिखा था। जांच के बाद पुलिस को पता चला कि कार गाजियाबाद से लूटी गई चिराग अग्रवाल की ही है। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से कार को कब्जे में ले लिया। अब फिर से बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। आश्चर्य की बात यह है कि गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में ही गौरव चंदेल की कार 15 जनवरी को बरामद हुई थी और अब उसी क्षेत्र में कुछ ही दूरी पर चिराग की गाड़ी भी बरामद हो गई है, लेकिन बदमाशों तक पुलिस अभी नहीं पहुंच पाई है। बहरहाल एसटीएफ, गाजियाबाद और नोएडा पुलिस के लिए यह हत्याकांड बड़ी चुनौती बना हुआ है।

Home / Ghaziabad / गौरव चंदेल हत्याकांडः चिराग अग्रवाल से लूटी गई कार भी मसूरी में मिली, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो