scriptGhaziabad: दिनदहाड़े पुलिस और चोरों में चली गोलियां, बदमाश अली मोहम्मद घायल- देखें वीडियो | Ghaziabad Link Road Police Encounter in Day Time | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: दिनदहाड़े पुलिस और चोरों में चली गोलियां, बदमाश अली मोहम्मद घायल- देखें वीडियो

Highlights

Link Road Thana क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़
पुलिस की गोली लगने से 25000 रुपये का इनामी बदमाश घायल
सीमापुरी Delhi के रहने वाले अली मोहम्मद के रूप में हुई बदमाश की पहचान

गाज़ियाबादDec 05, 2019 / 02:18 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-05-14h02m44s879.png
गाजियाबाद। लिंक रोड थाना (Link Road Thana) क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस (Police) की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली लगने से 25000 रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया है, जबक‍ि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

फूड इंस्‍पेक्‍टर पर जानलेवा हमले के आरोप में BJP विधायक के प्रतिनिधि और साथी गिरफ्तार

पल्सर बाइक पर सवार थे बदमाश

गुरुवार की सुबह गाजियाबाद (Ghaziabad) की लिंक रोड थाना पुलिस होटल सनशाइन के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान लाल रंग की पल्सर (Pulsar) बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया गया। बदमाशों ने रुकने के बजाय बाइक की स्पीड और बढ़ा दी। वे पुलिस की ओर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और कड़कड़ रेलवे फाटक के पास उनको घेर लिया गया। पुलिस की फायरिंग से एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान अली मोहम्मद निवासी सीमापुरी दिल्ली (Delhi) के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar: बेटे की हत्‍या की खबर सुनते ही मां ने तोड़ दिया था दम, पुलिस ने पकड़े दो हत्‍यारोपी- देखें वीडियो

एक बदमाश हुआ फरार

सीओ डॉ. राकेश मिश्रा ने बताया कि अली मोहम्मद ने साथियों के साथ मिलकर 11 नवंबर को सूर्य नगर में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा भी उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटकर आया था। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से चोरी की पल्सर बाइक, तमंचा, कारतूस और सोने की चेन बरामद की है। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश कर रही है।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: दिनदहाड़े पुलिस और चोरों में चली गोलियां, बदमाश अली मोहम्मद घायल- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो