scriptफेसबुक इस्तेमाल करने वाली युवतियां हो जाएं सावधान, पुलिस ने जारी किया अलर्ट | man make fake dirty photos of women arrested in muradnagar | Patrika News
गाज़ियाबाद

फेसबुक इस्तेमाल करने वाली युवतियां हो जाएं सावधान, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

Highlights- गाजियाबाद जिले के मुरादनगर कोतवाली क्षेत्र का मामला- युवतियों के फोटो को अश्लील फोटो में तब्दील करने वाला शातिर गिरफ्तार- एसएसपी ने पुलिस टीम बीस हजार रुपये का इनाम देने का किया ऐलान

गाज़ियाबादFeb 08, 2020 / 11:23 am

lokesh verma

facebook.jpg

online

गाजियाबाद. यदि आपके घर की युवतियां या महिलाएं फेसबुक चलाती हैं तो यह खबर आपके लिए खास साबित हो सकती है। गाजियाबाद की मुरादनगर पुलिस ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है, जो कि फेसबुक से महिलाओं की फोटो उठाकर उनसे छेड़छाड़ करने के बाद अश्लील फोटो में तब्दील कर दिया करता था। इसके बाद उन अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उनके परिजनों से रुपये ऐंठता था। पुलिस ने आरोपी के पास से 6 मोबाइल, 2 डायरी, एक रजिस्टर के अलावा अन्य सामान भी बरामद किया है। एसपी ग्रामीण ने महिलाओं से सोशल मीडिया पर अनजान लोगों को फ्रेंड नहीं बनाने की अपील की है।
यह भी पढ़ें

शाहीन बाग पर हिंदू नेत्री का तंज, कहा- बंद गोभी बनकर घूमने वाली महिलाएं बुर्के से मांगें आजादी

पुलिस के अनुसार, आरोपी मनोज त्यागी पेशे से खेती का काम करता है। पुलिस की मानें तो मनोज इतना शातिर है कि फेसबुक से महिलाओं की फोटो उठाकर उन्हें मॉर्फ करके अश्लील फोटो में तब्दील कर दिया करता था। इसके बाद उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर महिलाओं के परिजनों से रुपयों की डिमांड करता था। गाजियाबाद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मनोज के ऊपर तकरीबन आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। एक पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने इस शातिर को धर दबोचा है। इसके पास से पुलिस ने एक रजिस्टर भी बरामद किया है, जिसमे तकरीबन 100 महिलाओं के फोन नंबर भी बरामद हुए हैं। इसके अलावा पुलिस ने आरोपी के पास से 6 मोबाइल भी बरामद किए हैं, जिनमें सैकड़ों महिलाओं की अश्लील फोटो हैं।
एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मनोज के पास से पुलिस ने पासबुक, चेकबुक आदि भी बरामद किए हैं, जिनमें ये शातिर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मंगवाता था। हालांकि पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी को अपने किए पर पछतावा है। आरोपी मनोज का कहना है कि उसने जल्द पैसा कमाने की चाहत में इस तरीके काे अपनाया था। समय रहते पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मनोज को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बीस हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है।

Home / Ghaziabad / फेसबुक इस्तेमाल करने वाली युवतियां हो जाएं सावधान, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो