कोरोना काल में हुई थी शादी अब फांसी पर लटकी मिली विवाहिता

गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र के गांव अबूपुर में एक नवविवाहिता की लाश उसके कमरे में ही पंखे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकी मिली। परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप पुलिस जांच में जुटी।

By: shivmani tyagi

Updated: 21 Sep 2020, 09:46 AM IST

गाजियाबाद। थाना निवाड़ी क्षेत्र के गांव अबुपुर में एक नवविवाहिता की लाश उसके कमरे में ही पंखे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकी मिली। माैके पर पहुंचे परिजनाें ने ससुरालियों पर हत्या ( murder ) का आराेप लगाया।

यह भी पढ़ें: गमगीन माहौल में एक साथ जली चार चिताएं ताे मानों राे पड़ा पूरा गांव

मूल रूप से जिला बुलंदशहर के गांव तोमड़ी की रहने वाली 27 वर्षीय मृतका क्षमा के पिता मोहनलाल शर्मा और भाई रोहित शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 17 अप्रैल 2020 को लॉकडाउन के दौरान ही अब्बूपुर में रहने वाले एक युवक से शादी हुई थी। उन्होंने अपनी बेटी की शादी में दान दहेज भी दिया लेकिन उसकी ससुराल पक्ष के लोग उससे खुश नहीं रहते थे और कुछ बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता था। उन्हें अचानक ही सूचना मिली कि क्षमा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, परिजनों का आरोप है कि क्षमा इस तरह का कदम नहीं उठा सकती थी क्षमा की ससुराल वालों ने उसकी हत्या की है।

यह भी पढ़ें: माेदीनगर काे बंदरों से मुक्त कराने की तैयारी में पालिका, दाे हजार से अधिक बंदर चिन्हित

मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि थाना निवाड़ी क्षेत्र के गांव अबूपुर में एक नवविवाहिता की लाश पंखे से लटकी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर परिजनों के द्वारा उसकी ससुराल वालों के खिलाफ ही हत्या किए जाने की तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए गहनता से जांच की जा रही है। गहन जांच और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned