scriptदिल्ली से सटे लोनी में बेखौफ बदमाशों ने कार सवार व्यापारी से साढ़े 14 लाख रुपये लूटे | miscreants robbed 14 and a half lakh rupees from the businessman | Patrika News
गाज़ियाबाद

दिल्ली से सटे लोनी में बेखौफ बदमाशों ने कार सवार व्यापारी से साढ़े 14 लाख रुपये लूटे

गाजियाबाद के लोनी में बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

गाज़ियाबादSep 10, 2021 / 04:26 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg

,,

गाजियाबाद. महानगर में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद भी बदमाश बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। अब बदमाशों ने दिल्ली के रहने वाले कपड़ा व्यापारी को अपना निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि कपड़ा व्यापारी कपड़े की फुटकर दुकानों से पेमेंट लेकर दिल्ली वापस लौट रहा था। जैसे ही उसकी कार बंथला फ्लाईओवर के पास पहुंची तो पहले से ही घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर स्विफ्ट कार भी लूटकर फरार हो गए, जिसमें साढ़े 14 लाख रुपये से भरा बैग भी था। सूचना के आधार पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।
दिल्ली के रहने वाले कपड़ा व्यापारी प्रदीप जैन ने बताया कि वह लोनी से कपड़ा दुकानदारों से अपनी पेमेंट 14 लाख 50 हज़ार रुपए लेकर स्विफ्ट कार से लोनी के रास्ते गाजियाबाद की तरफ जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी बंथला चौकी क्षेत्र के फ्लाईओवर के पास मुख्य मार्ग पर पहुंची तो पहले से ही घात लगाए एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने अचानक उनकी कार के सामने अपनी बाइक रोक दी। इसके बाद दो बदमाश हथियार लेकर कार के दोनों तरफ पहुंचे और हथियारों की बट से कार का शीशा तोड़कर उन्हें कार से बाहर निकाल दिया और रुपए समेत कार लेकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें- बहन के घर आई महिला की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि दिल्ली के कपड़ा व्यापारी प्रदीप जैन ने शिकायत दी है। जब वह कलेक्शन कर अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान बंथला फ्लाईओवर के नजदीक हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार लूट ली। कार के अंदर लोनी से कलेक्शन कर लाए गए 14 लाख 50 हजार रुपये भी थे। पुलिस इस पूरे मामले की कई एंगल से गहन जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / दिल्ली से सटे लोनी में बेखौफ बदमाशों ने कार सवार व्यापारी से साढ़े 14 लाख रुपये लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो