CoronaVirus: पीएम मोदी की अपील के बाद भी खाने-पीने की दुकानों पर लगी भीड़, 15 दिन का स्टॉक खरीद रहे लोग

Highlights
- लोगों में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ा
- खाने-पीने के स्टोर पर लगी लोगों की भीड़
- 15-15 दिन का स्टॉक करने में जुटे

गाजियाबाद. देश में जिस तरह से कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके बाद से हर कोई खौफ के साए में जीने को मजबूर है। हालांकि सरकार की तरफ से लगातार एडवाइजरी जारी की जा रही है कि सभी लोग ज्यादा भीड़ वाले इलाके में जाने से बचें और यदि मजबूरी में जाना भी पड़ रहा है तो वह सावधानी से घर के बाहर निकलें। लेकिन, खाने-पीने की दुकानों पर लगातार भीड़ नजर आ रही है। खासतौर से बिग बाजार, मोर और अन्य मॉल में स्थित खाने-पीने के स्टोर पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। सभी लोग लगातार खाद्य सामग्री काे स्टॉक करने में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Bijnor में कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध और मिले, सरकारी कार्यालय कराया गया बंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बावजूद शुक्रवार को माॅल्स में लोगों की खासी भीड़ नजर आ रही है। गाजियाबाद के माॅल में घरेलू सामान की खरीदारी करने पहुंचे लोगों से इकट्ठा सामान खरीदने पहुंचे लोगों से जब 'पत्रिका' टीम ने बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें डर है कि कोरोना वायरस का प्रकोप ज्यादा बढ़ा तो खाने-पीने की दुकानें भी बंद हो सकती हैं, जिसके चलते उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए अभी से ही कम से कम 15 दिन का स्टॉक करने में जुटे हुए हैं।

बता दें कि कुछ सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर कोरोना वायरस का खौफ बताते हुए घरेलू सामग्री के स्टाॅक की बात कही जा रही है। जबकि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ये साफ कर चुके हैं कि जरूरी सामान की कोई कमी नहीं है। इसके बावजूद लोग अफवाह के चलते बाजारों में घरेलू सामान की खरीदारी के लिए बड़ी संख्या में पहुंचकर 15 दिन का स्टॉक खरीद रहे हैं।

यह भी पढ़ें- CoronaVirus: पीएम मोदी की अपील के बाद भाजपा के इस वरिष्ठ नेता ने कैंसिल किया बेटे की शादी का भव्य समारोह

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned