scriptसरेआम पुलिसकर्मी ने युवती की इज्जत पर डाला हाथ, तो लोगों ने जमकर कर दी धुनाई, देखें वायरल VIDEO | police officer teasing girl on road | Patrika News
गाज़ियाबाद

सरेआम पुलिसकर्मी ने युवती की इज्जत पर डाला हाथ, तो लोगों ने जमकर कर दी धुनाई, देखें वायरल VIDEO

एक पुलिसकर्मी ने सरेआम युवती की इज्जत पर हाथ डाल दिया, जिसके बाद उसके परिजन ने लोगों के सामने ही उसकी जमकर धुनाई कर दी।

गाज़ियाबादNov 08, 2017 / 02:12 pm

Ashutosh Pathak

police officer teasing girl on road
गाजियाबाद। साहिबाबाद थानाक्षेत्र में एक बार फिर खाकी उस वक्त दागदार हो गई, जब सरेआम लोगों ने एक सिपाही पर एक युवती को छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। मामला पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच चुका है और जांच के बाद कार्रवाई करने की बात की जा रही है।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/O7zUW3c-FFc

लड़की के मकान में ही किराए पर रहता है आरोपी पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है कि नीरज पाल नामक सिपाही पिछले सात महीने से साहिबाबाद थाना में तैनात था। अर्थला कॉलोनी में नीरज एक किराए के मकान में रह रहा था। हालांकि, फिलहाल उसकी ड्यटी सिविल लाइन में थी। इसके बावजूद वो अर्थला में किराए के मकान में ही रह रहा था। नीरज पर आरोप है कि उसकी गलत नजर उसके मकान मालिक की बेटी पर थी। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम उसने मकान मालिक की बेटी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश तो पीड़ित लड़की ने सारी बातें अपने घरवालों को बताई। उसके घरवालों ने नीरज को काफी समझाया। लेकिन, वो मानने के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद पीड़ित के परिजन ने घर के बाहर ही सिपाही नीरज की जमकर पिटाई शुरू कर दी। मामला इतना गरमा गया कि देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। उसी दौरान किसी ने पिटाई की वीडियो बना ली और वायरल कर दी।
जांच के बाद होगी कार्रवाई

वायरल होने के बाद मामला सिटी एसपी आकाश तोमर तक पहुंच गया। मामले का खुलासा होने के बाद आकाश तोमर ने कहा कि मीडिया के माध्यम से यह वीडियो हमे मिला है। हालांकि, जिस शख्स की पिटाई की जा रही है वह सिविल कपड़ों में है। इस वीडियो की गहन जांच कराई जाएगी। लेकिन, शुरुआती जांच में यह भी साफ हो गया है कि यह एक सिपाही है और वह अर्थला में एक मकान में किराए पर रहता था। सिटी एसपी का यह भी कहना है कि उस सिपाही का मकान मालिक की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन युवती के घरवाले इस बात से नाखुश थे। जिसका वह विरोध कर रहे थे। लेकिन, विरोध के बावजूद भी सिपाही का युवती से मिलना बरकरार रहा। उन्होंने कहा फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है। यदि युवती के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराई जाती है और सिपाही पर यह आरोप सही सिद्ध होता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / सरेआम पुलिसकर्मी ने युवती की इज्जत पर डाला हाथ, तो लोगों ने जमकर कर दी धुनाई, देखें वायरल VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो