scriptभांजे की हत्या से दुखी शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो | Shiv Sena senior leader gave warning to up police | Patrika News
गाज़ियाबाद

भांजे की हत्या से दुखी शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो

Highlights- शिवसेना नेता के भांजे व व्यापारी अमित सेठ की हत्या का मामला- पीड़ित परिवार और अमित सेठ के समर्थकों ने निकाला कैंडल मार्च- कहा- पुलिस ने जल्द नहीं किया खुलासा तो किया जाएगा आंदोलन

गाज़ियाबादOct 17, 2019 / 11:33 am

lokesh verma

shivsena.jpg
गाजियाबाद. थाना कविनगर इलाके में व्यापारी अमित सेठ की 25 सितंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक पुलिस हत्यारों को पकड़ने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। वहीं बुधवार देर शाम पीड़ित परिवार और अमित सेठ के तमाम समर्थकों ने एक कैंडल मार्च निकालकर उनकी आत्मा की शांति के लिए मौन रखा।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेताओं की तेरहवीं पर सत्ता और विपक्ष के नेताओं ने एकजुट होकर की ये मांग

बता दें कि बीते 25 सितंबर को शिवसेना नेता के भांजे व व्यापारी अमित सेठ की कुछ हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस दौरान पुलिस ने जल्द से जल्द हत्या का खुलासा करने का भरोसा देते हुए जल्द गिरफ्तारी की बात कही थी। इतना ही नहीं उसी दिन पुलिस ने खुलासे के लिए एक विशेष टीम का गठन भी किया था। आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने के बाद कुछ संदिग्धों के दिखाई देने की बात भी कही थी, लेकिन आज तक पुलिस इस हत्याकांड को खोलने में नाकामयाब साबित हुई है। पीड़ित परिवार पुलिस की कार्यशैली से बेहद आहत है।
पीड़ित परिवार का कहना है कि वे हत्याकांड का खुलासा करने और हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने के लिए एसपी सिटी से लेकर एसएसपी और एडीजी तक से मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक इस हत्याकांड का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। इसको लेकर बुधवार देर शाम पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान सभी ने अमित सेठ के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।
इस दौरान मृतक अमित सेठ के मामा यानी शिवसेना के वरिष्ठ नेता महेश आहूजा ने कहा कि जिस दिन से अमित की हत्या की गई है। उसी दिन से आज तक पुलिस हत्या का खुलासा किए जाने की बात कह रही है, लेकिन अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। यदि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा नहीं किया जाता तो पीड़ित परिवार और उनके समर्थक आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो