scriptटाटा स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारा इनकाउंट में मारा गया, दरोगा भी घायल | Tata Steel business head's killer killed in encounter, inspector also injured | Patrika News
गाज़ियाबाद

टाटा स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारा इनकाउंट में मारा गया, दरोगा भी घायल

गाजियाबाद जिले में शुक्रवार सुबह टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गिराया. गाज़ियाबाद में चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोका तो आरोपियों ने पुलिस पर गोली चला दी. मृतक आरोपी दक्ष दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था. शुक्रवार सुबह तड़के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ हुई है. वहीं आरोपी का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा. मुठभेड़ में एक पुलिस उप निरीक्षक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल उपनिरीक्षक को अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

गाज़ियाबादMay 10, 2024 / 09:28 am

anoop shukla

शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में टाटा स्टील के नेशनल बिजनेस हेड की हत्या में वांटेड बदमाश मारा गया। बदमाश अक्की उर्फ दक्ष के सीने में गोली लगी। वह दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था। शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर के हाथ में भी गोली लगी है। जबकि बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया।बिजनेस हेड विनय त्यागी की 3 मई की देर रात घर लौटते वक्त लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक, स्मैक के नशे में अक्की ने विनय त्यागी से लूट की। फिर चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी थी। वारदात के बाद से वह फरार था।
DCP निमिष पाटिल ने बताया-शुक्रवार सुबह 5 बजे साहिबाबाद के अर्थला इलाके में पुलिस चेकिंग कर रही थी। दिल्ली की तरफ से एक बाइक पर 2 संदिग्ध आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बाइक सवार रुके नहीं और पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागना शुरू कर दिया। वायरलैस पर मैसेज फ्लैश करते हुए घेराबंदी शुरू कर दी।
दोनों तरफ से गोलियां चली। जो बदमाश बाइक चला रहा था, एक गोली उसे सीने में लगी और वह पार्श्वनाथ की थंडर बिल्डिंग के बंद गेट के सामने बाइक सहित गिर गया। उसका दूसरा साथी जंगलों में भाग निकला। मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर मंगल सिंह के हाथ में गोली लगी।
बदमाश अक्की और सब इंस्पेक्टर मंगल सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अक्की की इलाज के दौरान मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर का इलाज चल रहा है। पुलिस ने अक्की के पास से पिस्टल, दिल्ली से चोरी बाइक और विनय त्यागी से लूटा गया मोबाइल रिकवर किया है।

Hindi News/ Ghaziabad / टाटा स्टील के बिजनेस हेड का हत्यारा इनकाउंट में मारा गया, दरोगा भी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो