script‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ मूवी के चलते सिनेमाघरों में तैनात हुए पुलिसकर्मी, दिखा ऐसा नजारा | the accidental prime minister full movie 720p | Patrika News
गाज़ियाबाद

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ मूवी के चलते सिनेमाघरों में तैनात हुए पुलिसकर्मी, दिखा ऐसा नजारा

The accidental prime minister movie रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म के शो चलने के दौरान सिनेमा घरों (cinema hall) में पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

गाज़ियाबादJan 13, 2019 / 04:04 pm

lokesh verma

the accidental prime minister

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ मूवी के चलते सिनेमाघरों में तैनात हुए पुलिसकर्मी, दिखा ऐसा नजारा

गाजियाबाद. विवाद के बाद रिलीज हुर्इ The Accidental Prime Minister movie को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। गाजियाबाद में अनुपम खैर (Anupam Kher) और अक्षय खन्ना (Akshay khanna) स्टारर फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (the accidental prime minsiter film) मल्टीप्लेक्स के साथ करीब 23 सिनेमाघरों (cinema hall) में लगी हुर्इ है। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (manmohan singh biopic) के कार्यकाल पर आधारित इस फिल्म के रिलीज (movie release) के मध्यप्रदेश आैर समेत देश के कर्इ हिस्सों फिल्म को लेकर काफी हंगामा हुआ था। इसी को देखते हुए गाजियाबाद के एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने सभी थाना प्रभारियों को मल्टीप्लेक्स (multiplex) की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंप दी है, जिसके चलते सभी स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गर्इ है। यही वजह है कि जिले में कहीं से भी हंगामे की कोर्इ खबर नहीं मिली है।
यह भी पढ़ें

सपा नेता के घर हुर्इ इतनी बड़ी चोरी, सीएम योगी आैर अखिलेश यादव तक पहुंचा मामला

उल्लेखनीय है कि द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (the accidental prime minister movie) के कोलकाता, मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में रिलीज होते ही हंगामे की खबरें आर्इ थी। जिसे लेकर मल्टीप्लेक्स संचालकों में डर का माहौल था। यही वजह है कि गाजियाबाद के मल्टीप्लेक्स संचालकों ने एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल को पत्र लिखकर अतिरिक्त सुरक्षा मांग की थी। इसके बाद एसएसपी ने संबंधित थाना प्रभारियों को सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंप दी है। थाना पुलिस को मल्टीप्लेक्स एरिया में अलर्ट मोड पर रखा गया है।
यह भी पढ़ें

रोक के बावजूद इस तरह बनाए जा रहे शस्त्र लाइसेंस, वायरल वीडियो में हुआ बड़ा खुलासा

इस संबंध में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि फिलहाल गाजियाबाद में शांतिपूर्वक द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म चल रही है। विरोध को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंजाम किए गए हैं। गाजियाबाद मे करीब 23 स्थानों पर यह फिल्म लगी हुई है। थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे मल्टीप्लेक्स के आसपास पुलिस की गश्त बढ़ा दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो