भीषण दुर्घटना में तबाह हुआ परिवार, मां के साथ दो बेटों की मौत, जिंदगी के लिए अस्पताल में जंग लड़ रहा पिता

Highlights

- सीमेंट से लदे ट्रक ने एक ही परिवार के चार लोगों को कुचला

- Muradnagar हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा

- गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर किया हंगामा

By: lokesh verma

Published: 14 Jul 2020, 12:33 PM IST

गाजियाबाद. मुरादनगर हाईवे पर सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार एक ही परिवार के चार लोगों रौंद दिया। इस भीषण हादसे में मां और उसके दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल मेंं जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है। हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों का जाम लग गया। घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाते हुए कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया और यातायात शुरू कराया।

यह भी पढ़ें- Lockdown में शौक पूरे नहीं होने पर मिठाई के डिब्बे में कारतूस और धमकी भरा पत्र भेज मांगी 20 लाख की रंगदारी

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के थाना सरधना स्थित गांव रार्धना निवासी आसिफ सोमवार को बाइक से पत्नी 28 वर्षीय पत्नी परवीन, तीन वर्षीय बेटे फैजान और 6 वर्षीय बेटे रिहान के साथ गाजियाबाद के अर्थला स्थित ससुराल में एक रिश्तेदार की मौत में शरीक होने आया था। रात में करीब साढ़े दस बजे आसिफ परिवार के साथ वापस बाइक से अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वह मुरादनगर हाईवे पर डागर विहार कॉलोनी के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में आसिफ की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसिफ दूर जा गिरा। वहीं उसकी पत्नी परवीन, बेटा फैजान और रिहान ट्रक के नीचे आ गए। इस हादसे में मां-बेटों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद हाईवे पर करीब आधे घंटे तक लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उठाने का प्रयास किया ताे लोगों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों के समझाने पर लाेग माने।

एसएचओ अमित कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसएचओ ने बताया कि सीमेंट लेकर गाजियाबाद की तरफ आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी थी। इस हादसे में आसिफ की पत्नी और उसके दो बेटों की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- लापरवाही: दफनाने से पहले परिजनों ने नहलाया कोरोना संक्रमित का शव, संपर्क में आए 121 लोग

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned