scriptअखिलेश यादव को रोकने के बाद अब दो बड़े सपा नेताआें को लिया गया पुलिस हिरासत में, देखें वीडियो- | Two sp leaders in police custody after stop Akhilesh Yadav | Patrika News
गाज़ियाबाद

अखिलेश यादव को रोकने के बाद अब दो बड़े सपा नेताआें को लिया गया पुलिस हिरासत में, देखें वीडियो-

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने पर सपा कार्यकर्ता आैर पदाधिकारी सड़कों पर

गाज़ियाबादFeb 13, 2019 / 04:23 pm

lokesh verma

Akhilesh stopped at air port: Vidhan Sabha hangama naga baba

Akhilesh stopped at air port: Vidhan Sabha hangama naga baba

गाजियाबाद. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा चरम पर है, जिसके चलते जगह-जगह सपार्इ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंक रहे हैं और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मुरादनगर में भी भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस ने सपा कार्यकर्ताआें को मौके से हटाते हुए सपा के पूर्व प्रदेश सचिव फारुख चौधरी आैर पूर्व जिला अध्यक्ष सर्वेश चौधरी को हिरासत में ले लिया।
यह भी पढ़ें

ये चार भार्इ-बहन हैं IAS आैर IPS, बेहद दिलचस्प है इनकी फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी

उल्लेखनीय है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने पर सपा कार्यकर्ता आैर पदाधिकारी सड़कों पर आ गए हैं। गाजियाबाद के मुरादनगर में भी बुधवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आैर नेताआें ने एकत्र होकर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान मौके पर मौजूद पूर्व प्रदेश सचिव फारुख चौधरी आैर पूर्व जिला अध्यक्ष सर्वेश चौधरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ भाजपा सरकार के नुमाइंदों ने दुर्व्यवहार किया है, जो कि बहुत ही शर्मनाक है। इसलिए समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता भाजपा सरकार से बेहद खफा हैं। इसी को लेकर यह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

जानिये, आखिर क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का पूरा सच

इस दौरान सपार्इ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की तैयारी कर ही रहे थे कि पुलिस मौके पर पहुंच गर्इ आैर ओलंपिक तिराहे पर मौजूद पूर्व प्रदेश सचिव फारूख चौधरी व पूर्व जिलाध्यक्ष सर्वेश चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस द्वारा सपा नेताआें को हिरासत में लेते ही सभी सपा कार्यकर्ता विरोध में उतर आए आैर जमकर योगी मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Home / Ghaziabad / अखिलेश यादव को रोकने के बाद अब दो बड़े सपा नेताआें को लिया गया पुलिस हिरासत में, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो