scriptलोकसभा चुनाव के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, मुठभेड़ में 4 बदमाश पस्त | UP Police arrested four crooks after encounter in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

लोकसभा चुनाव के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, मुठभेड़ में 4 बदमाश पस्त

गाजियाबाद में मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से हुआ घायल

गाज़ियाबादApr 15, 2019 / 05:28 pm

lokesh verma

ghaziabad

लोकसभा चुनाव के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, मुठभेड़ में 4 बदमाश पस्त

गाजियाबाद. लोकसभा चुनाव के बीच थाना कविनगर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस समय हाथ लगी। जब पुलिस ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिए जा रहे चार शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान धर-दबोचा। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी है। जबकि एक पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। बहरहाल मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों घायल बदमाशों और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव बोले- मुझे बबुआ कहने वाले प्रधानमंत्री का 23 मर्इ को करूंगा नामकरण

गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि जिले में अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से सभी थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी के तहत कवि नगर पुलिस को एक बाइक और एक अपाचे बाइक आती हुई दिखाई दी, जिन पर चार लोग सवार थे। जैसे ही पुलिस ने इन्हें रुकने के इशारा किया तो दोनों बाइक पर पीछे बैठे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी और मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने इनका पीछा करते हुए चारों बदमाशों को मधुबन बापूधाम कॉलोनी में चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। इस दौरान दो बदमाशों को गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने चारों बदमाशों को धर-दबोचा। हालांकि जवाबी कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- इनसे साफ कराऊंगा मायावती की जूती, देखें वीडियो-

एसपी सिटी ने बताया कि रवि और विकास नाम के दोनों घायल बदमाशों और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों का अापराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है। उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ के दौरान बदमाशों द्वारा बताया गया है कि इन्होंने एक स्कूल के कैश को लूटा था। उन्होंने बताया कि दोनों घायल बदमाश गाजियाबाद के ही रहने वाले हैं और इन बदमाशों पर पूर्व में भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनावः इस जेल में अपने वोट का इस्तेमाल करेंगे कैदी

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Ghaziabad / लोकसभा चुनाव के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, मुठभेड़ में 4 बदमाश पस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो