scriptखाना बनाते समय पतंग के मांझे से टच हुआ महिला का हाथ, जोरदार ब्लास्ट के साथ बुरी तरह झुलसी | Woman scorched due to electric current from kite string in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

खाना बनाते समय पतंग के मांझे से टच हुआ महिला का हाथ, जोरदार ब्लास्ट के साथ बुरी तरह झुलसी

Highlights
– Ghaziabad के थाना साहिबाबाद क्षेत्र स्थित अर्थला कॉलोनी की घटना
– बिजली की हाईटेंशन लाइन से छूने के कारण पतंग के माझे में आया था करंट
– पड़ोसियों ने महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया

गाज़ियाबादJul 07, 2020 / 01:00 pm

lokesh verma

ghaziabad2.jpg
गाजियाबाद. थाना साहिबाबाद इलाके की अर्थला कॉलोनी में बच्चों के मनोरंजन ने एक महिला की जान आफत में डाल दी है। दरअसल कॉलोनी के ही कुछ बच्चे पतंग ( Kite ) उड़ा रहे थे। पतंग की डोर अचानक ही बिजली की हाईटेंशन तार से टकरा गई और घर की छत पर खुले में खाना बना रही एक महिला के पास जा गिरी। जैसे ही महिला का हाथ पतंग की डोर से लगा तो अचानक जोरदार ब्लास्ट हो गया और महिला करंट बुरी तरह झुलस गई। जैसे ही महिला की चीख निकली तो पड़ोसी मौके पर दौड़े। इसके बाद आनन-फानन में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है।
यह भी पढ़ें- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत, तीनों के परिवारों पर टूटा दुखों का पहाड़

पीड़ित महिला के पड़ोसियों ने बताया कि घर के पास से जा रही एक पतंग बिजली की तार से टकरा गई थी। पतंग में लटके हुए मांझे की चपेट में छत पर खाना बना रही महिला आ गई, जो बुरी तरह से झुलस गई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आश्चर्य की बात यह है कि इस हादसे के बाद पता नहीं लग पाया कि आखिरकार पतंग कौन उड़ा रहा था, जिस कारण पुलिस से भी शिकायत नहीं की गई है। पड़ोसियों इस बात का पता लगाने में जुटे हैं कि आखिर यह पतंग किसके द्वारा उड़ाई जा रही थी।
उधर इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि अभी किसी तरह की कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर गहनता से जांच करते हुए पतंग उड़ाने वाले लोगों की तलाश कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / खाना बनाते समय पतंग के मांझे से टच हुआ महिला का हाथ, जोरदार ब्लास्ट के साथ बुरी तरह झुलसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो