scriptगाजीपुर में मुख्तार अंसारी ने बाद अब सांसद भाई समेत गैंग के सदस्यों पर एक्शन शुरू | mafia Mukhtar Ansari action against gang members including MP afjal Ansari in Ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी ने बाद अब सांसद भाई समेत गैंग के सदस्यों पर एक्शन शुरू

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में माफिया मुख्तार अंसारी व भाई बसपा सांसद अफजाल अंसारी समेत 3 पर जिला प्रशासन की कार्रवाई तेज हो गई है। मुख्तार, अफजाल अंसारी समेत तीन लोगों की तकरीबन 2 करोड़ 50लाख की संपत्ति कुर्क कर दी है। मुख्तार गैंग के सदस्य काजू कुरैशी समेत दर्जनों लोकल गैंग सदस्यों पर भी कार्यवाई शुरू हो गई है। पुलिस ने मुख्तार अंसारी के मोहम्दाबाद के दर्जी टोला का मकान को भी शुक्रवार को कुर्क कर दिया है।
 

गाजीपुरSep 16, 2022 / 04:21 pm

Dinesh Mishra

Ghazipur MP Afjal Ansari Property Kurk with Gang Members in Ghazipur Symbolic Photo

Ghazipur MP Afjal Ansari Property Kurk with Gang Members in Ghazipur Symbolic Photo

माफिया मुख्तार अंसारी और भाई गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आज गाजीपुर जिला प्रशासन ने अंसारी बंधुओं समेत 3 के खिलाफ धारा 14 (1) के तहत 2.50 करोड़ की संपत्ति के खिलाफ कुर्क की करवाई की है। माफिया मुख्तार अंसारी की जिले के मोहम्मदाबाद के दर्जी टोला में मुनादी कराकर कुर्क की कार्रवाई की है। साथ ही अफजाल अंसारी की मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के शक्करपुर गांव में मौजूद कई जमीनें कुर्क की गई है। इसके अलावा मुख्तार अंसारी गैंग के शहनवाज उर्फ काजू कुरैशी के खिलाफ कुर्क की कार्रवाई की गई है।
यह भी पढे: Video वायरल: तिरंगा लेकर डिप्टी CM से मिलने गया था दिव्यांग, पुलिस ने घसीटकर गेट से हटाया

दरअसल गाजीपुर एसपी रोहन पी बोत्रे और एसडीएम मोहम्मदाबाद हर्षिता तिवारी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ मुनादी कराकर अंसारी बंधुओं की 2.10 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया है। साथ ही मुख्तार गैंग के शहनवाज उर्फ काजू कुरैशी की 40 लाख की संपत्ति को कुर्क कर लिया गया है।
यह भी पढे: सपा नेता ने ही की थी पत्नी की हत्या, लूट बताकर पुलिस को कर रहा था गुमराह, इस वजह से खुली पोल

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि, अपराध व अपराधियों के विरुद्ध जनपद गाजीपुर में अवैध तरीके से धन, भू-सम्पत्ति व अचल सम्पत्ति अर्जित करने वाले माफियाओ के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जिलाधिकारी गाजीपुर के निर्देश पर धारा 14(1) उत्तर प्रदेश गिरोह बन्द एवं समाज विरोधी अधिनियम 986 विरुद्ध अभियुक्तगण 1.मुख्तार अंसारी, 2.अफजाल अंसारी पुत्र सुभानुल्लाह अंसारी, 3.काजू उर्फ शहनवाज उर्फ काजू कुरैशी पुत्र हसनैन कुरैशी दर्जी मुहल्ला थाना मुहम्मदाबाद जनपद गाजीपुर के द्वारा अपने परिवारिजन के नाम अवैध ढंग से अर्जित की गयी भू-सम्पत्ति को कुर्क किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो