scriptरेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, 500 मीटर पर दुकान के सामने बाइक, परिजनों में मचा कोहराम | Gonda dead body of youth found on railway track, bike in front of shop 500 meters | Patrika News
गोंडा

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, 500 मीटर पर दुकान के सामने बाइक, परिजनों में मचा कोहराम

रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटनास्थल से करीब मीटर की दूरी पर युवक की बाइक मिली है।

गोंडाMar 27, 2024 / 07:48 pm

Mahendra Tiwari

मृतक की फाइल फोटो

मृतक की फाइल फोटो

गोंडा जिले के मनकापुर- मसकनवा मार्ग रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली के मछली बाजार छितई जोत गांव के रहने वाले 24 वर्षीय रोहित वर्मा पुत्र राजेश वर्मा का शव मनकापुर- मसकनवा रेलखंड स्थित अमवा गांव के पास रेलवे ट्रैक पर पाया गया। परिजनों के अनुसार मंगलवार की देर शाम रोहित अपने घर से भोजन करने के बाद रोज की तरह गांव के पास बने दुकान की रखवाली करने के लिए बाइक से गया था। दूसरे दिन उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस को तलाशी के दौरान मृतक के जेब से मोबाइल फोन और बाइक की चाबी बरामद हुई। युवक के मोबाइल से पुलिस ने घर के नंबर पर फोन करके रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना दी। वहीं युवक की बाइक घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूर सड़क के किनारे एक दुकान के पास खड़ी पाई गई।
डिलीवरी बॉय का काम करता था मृतक

मृतक रोहित वर्मा ऑनलाइन सामान सप्लाई करने वाली एक बड़ी कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था। शाम को भोजन करने के बाद घर के कुछ दूरी पर दुकान की रखवाली करने के लिए निकाला था। इसके बाद वह किस परिस्थिति में दुकान से लगभग 10 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। इस बात को लेकर परिजन हैरान है। मृतक अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा था।
प्रभारी निरीक्षक बोले- पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही

इस संबंध में मनकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Gonda / रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, 500 मीटर पर दुकान के सामने बाइक, परिजनों में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो