script गोंडा में भीषण सड़क हादसा बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद घर से टकराई बस, तीन की मौत दो घायल | Gonda horrific road accident three dead many injured | Patrika News

गोंडा में भीषण सड़क हादसा बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद घर से टकराई बस, तीन की मौत दो घायल

locationगोंडाPublished: Dec 29, 2023 10:40:26 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा में शुक्रवार की देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद प्राइवेट बस घर से टकराई तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई घायल होने की सूचनाओं मिल रही है।

20231229_222758.jpg
क्षतिग्रस्त बस
गोंडा जिले में कर्नलगंज परसपुर मार्ग चकरौत बाजार में शुक्रवार की शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। एक प्राइवेट बस बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद एक घर से जाकर टकराई। बाजार में अपरा तफरी मच गई। इस हादसे में तीन व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर अवस्था में घायल व्यक्ति को गोंडा जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।
गोंडा जिले के कर्नलगंज परसपुर मार्ग पर चकरौत बाजार में उस समय अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। जब एक अनियंत्रित प्राइवेट बस बाइक सवार को ठोकर मारने के बाद एक मकान से जाकर टकरा गई। दुर्घटना के बाद कोहराम मच गया मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस भीषण सड़क हादसे में अभी तक तीन लोगों की मौत हो गई। जिनमें से एक दशरथ लाल शुक्ला निवासी पांडे चौरा का बताया जा रहा है। शेष अन्य दो शवो की पहचान नहीं की जा सकी है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर ही रखकर जाम कर दिया है। हादसे में घायल सब्जी विक्रेता बृजेश गुप्ता पुत्र स्वामी दयाल को सीएचसी करनैलगंज में प्राथमिक ईलाज के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। मौके पर सीओ चंद्रपाल शर्मा समेत करनैलगंज, परसपुर, कटरा कौड़िया थाने की भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा जा रहा है। अभी तक अन्य दो मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखचे उड़ गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो