scriptमां-बेटे को सिपाही ने चौकी में पीटा था, SSP ने की यह कारवाई | Mother and son were beaten up in sipahi chowki, SSP took this action | Patrika News
गोरखपुर

मां-बेटे को सिपाही ने चौकी में पीटा था, SSP ने की यह कारवाई

जिले में एक सिपाही ने मां और बेटे को चौकी में बुलाकर पिटाई की थी, यह मामला जब SSP के संज्ञान में आई तो उन्होंने इसकी जांच करवाई, दोषी पाए जाने पर उसे निलंबित कर दिया गया है।

गोरखपुरMay 30, 2024 / 10:17 am

anoop shukla

झंगहा थाने की मोतीराम चौकी में मां-बेटे को पीटने के आरोपित सिपाही डीके यादव को एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने निलंबित कर दिया है। वहीं, इसी मामले में चौकी प्रभारी की भूमिका की जांच चल रही है। जानकारी के मुताबिक मांघीडाढ़ी निवासी रामकिशुन को जमीन के मामले में चौकी पर बुलाकर लाकअप में डाल दिया गया।
इसी मामले में उसके बेटे की पिटाई और बचाने आई मां से भी मार-पीट का आरोप लगाया गया। रामकिशुन ने इसकी शिकायत एसएसपी कार्यालय पहुंचकर की थी। बताया था कि वह तीन भाई हैं, जमीन का बंटवारा हो चुका है। दो भाई अपनी जमीन पर काबिज हैं।
वह अपनी जमीन पर पिलर लगा रहा था, जिसको लेकर भाइयों से विवाद हो गया। इसके बाद हलका सिपाही डीके यादव ने चौकी पर लाकर लाकअप में बंद कर दिया एवं बेटे व पत्नी की पिटाई कर दी। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि सिपाही को निलंबित किया गया है। चौकी प्रभारी की भूमिका की भी जांच चल रही है।

Hindi News/ Gorakhpur / मां-बेटे को सिपाही ने चौकी में पीटा था, SSP ने की यह कारवाई

ट्रेंडिंग वीडियो