scriptघर में घंटों रहकर इस शहर में चोरों ने उड़ाए लाखों…कमरों में गुटखों की पीकें…टॉयलेट भी किए गंदा | Patrika News
गोरखपुर

घर में घंटों रहकर इस शहर में चोरों ने उड़ाए लाखों…कमरों में गुटखों की पीकें…टॉयलेट भी किए गंदा

राजघाट थाना क्षेत्र के हासुपुर में सोमवार की रात चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर चोरी कर ली। मंगलवार की सुबह बाहर से लौटे मकान मालिक नीतिश गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी।फारेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है।

गोरखपुरMay 01, 2024 / 03:04 pm

anoop shukla

शहरों में चोरी की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है, जहां चोरों ने एक घर से लाखों का माल पार कर दिया। चोर गमछा पहनकर घर में दाखिल हुए, फिर गुटखा खाया, शराब पी और शौचालय का भी इस्तेमाल किया।
उसके बाद बड़े ही आराम से तीन मंजिला मकान को खंगाला। आखिर में लाखों के जेवरात लेकर फुर्र हो गए। फिलहाल, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

पूरा मामला राजघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत हांसूपुर का है, जहां रहने वाले नीतीश गुप्ता का परिवार अधिकतर बाहर ही निवास करता है। बीते 17 अप्रैल को नीतीश नोएडा गए हुए थे।कल जब वह अपने घर वापस पहुंचे तो देखा ताला टूटा था, अंदर के दरवाजे के ताले भी टूटे पड़े थे।घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था। जिसपर उन्होंने तत्काल पड़ोसियों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को खबर दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई।
घर की स्थिति देखने से पता चल रहा था कि चोरों ने घंटों रहकर पूरे घर को खंगाल डाला होगा और घर में रखे सोने और चांदी सहित तमाम कीमती सामानों की चोरी कर बड़े आराम से फरार हो गए होंगे।पूरे मकान में गुटखा का पाउच फेंका हुआ था। बेसिन में गुटखा की पीक थी। चोरों में से किसी ने टॉयलेट का भी इस्तेमाल किया था।
पीड़ित नीतीश की मानें तो घर में कुछ इंपोर्टेड शराब की बोतलें भी मौजूद थीं, जिसे चोर अपने साथ ले गए।उसमें से किसी एक ने गमछा पहना हुआ था, जिसे वो गलती से घर में ही भूल गया था। फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है।फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने भी घटनास्थल जाकर सबूत जुटाए हैं।
मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिशनोई ने बताया कि घटना की जानकारी है, पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। सीसीटीवी आदि खंगाले जा रहे हैं।

Hindi News/ Gorakhpur / घर में घंटों रहकर इस शहर में चोरों ने उड़ाए लाखों…कमरों में गुटखों की पीकें…टॉयलेट भी किए गंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो