scriptVIDEO: 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया 65 वर्षीय बुजुर्ग आैर किया ये गंदा काम | 5 year old girl raped by 65 year old elderly | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

VIDEO: 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया 65 वर्षीय बुजुर्ग आैर किया ये गंदा काम

ग्रेटर नोएडा में सामने आया मानवता को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला

ग्रेटर नोएडाJan 09, 2019 / 03:05 pm

lokesh verma

5 year old girl rape

पार्क में अकेले खेल रही 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया 65 वर्षीय बुजुर्ग आैर किया ये गंदा काम

ग्रेटर नोएडा. शहर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, पार्क में खेल रही 5 वर्षीय बच्ची से एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बच्ची की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों को देख आरोपी फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बुजुर्ग के खिलाफ पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार का कहरः शादी की शाॅपिंग करके लौट रहे होने वाले दूल्हा-दुल्हन समेत 3 की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे-

कासना कोतवाली प्रभारी रामफल सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा की एडब्ल्यूएचओ सोसायटी के पास स्थित एक पार्क में बच्ची खेल रही थी। इस दौरान मौके पर सोसाइटी में ही रहने वाले एक 65 साल का बुजुर्ग राजेंद्र भी मौजूद था, जो मूलरूप से इटावा के रहने वाला हैं। आरोप है कि राजेंद्र बच्ची को अकेले पाकर उसे बहल-फुसलाने लगा। फिर कुछ देर बाद उसे सुनसान जगह पर ले जाकार दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर जुट गए। वहीं बच्ची की मां भी मौके पर पहुंच गर्इ। इसके बाद रोते हुए बच्ची ने अपनी मां को आपबीती सुनार्इ। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे आैर आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ केस दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

‘IAS’ ने थाने में एसपी से कही एेसी बात कि डाल दिया जेल में, देखें वीडियो-

कोतवाली प्रभारी रामफल सिंह ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया था। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुर्इ है। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Greater Noida / VIDEO: 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया 65 वर्षीय बुजुर्ग आैर किया ये गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो