scriptगर्लफ्रेंड की सैलरी रोकी तो युवक ने कंपनी मालिक को किया फोन और बोला… | bf demanded 50 lac extortion as company stopped salary of his gf | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

गर्लफ्रेंड की सैलरी रोकी तो युवक ने कंपनी मालिक को किया फोन और बोला…

-आरोपी इंजिनियर की गर्लफ्रेंड कंपनी में नौकरी करती थी
-जब उसने नौकरी छोड़ दी तो कंपनी प्रबंधन ने आरोपी की गर्लफ्रेंड की सैलरी रोक दी

ग्रेटर नोएडाMay 09, 2019 / 02:09 pm

Rahul Chauhan

phone

गर्लफ्रेंड की सैलरी रोकी तो युवक ने कंपनी मालिक को किया फोन और बोला…

ग्रेटर नोएडा। शहर में एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है। जिसमें गर्लफ्रैंड की सैलरी रोकने पर कंपनी मालिक से युवक ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांग डाली। दरअसल, मंगलवार को ड्रोन कैमरा और फाइबर का सामान बनाने वाली कंपनी के मालिक और सीईओ से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच कर एक इंजीनियर, एक टीचर व दनकौर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

योगी राज में गौशाला की ये हालत देखकर दंग रह जाएंगे, प्रदेश सरकार से की गर्इ ये बड़ी मांग

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आरोपी इंजिनियर की गर्लफ्रेंड कंपनी में नौकरी करती थी। जब उसने नौकरी छोड़ दी तो कंपनी प्रबंधन ने आरोपी की गर्लफ्रेंड की सैलरी रोक दी। जिससे नाराज होकर इंजिनियर ने कंपनी मालिक को सबक सिखाने के लिए ये पूरा प्लान तैयार किया। वहीं पुलिस का कहना है कि पकड़े गए पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे पर गुंडा एक्ट, गैंगस्टर समेत 8 मुकदमे दर्ज हैं।
इस बाबत जानकारी देते हुए सीओ ग्रेटर नोएडा-3 राजीव कुमार ने बताया कि रैकी एम फाइबर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक विकास मिश्रा व सीईओ रोहन सेठ से फोन पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद 3 बदमाश फॉर्च्यूनर गाड़ी से मंगलवार को कंपनी में पहुंचे और कंपनी के सीईओ रोहन सेठ को उनके ऑफिस में ही बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपियों ने रंगदारी न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए बुधवार को रणजीत निवासी सुल्तानपुर, दीपक निवासी देवटा और सौरभ निवासी धनौरा, बुलंदशहर को गिरफ्तार कर है।
यह भी पढ़ें

फेरों से पहले ही दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन से की ये गंदी डिमांड तो युवती ने…

सीओ ने बताया कि इन आरोपियों के पास से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की गई है। साथ ही जांच में पता चला है कि रणजीत (इंजीनियर) की गर्लफ्रेंड इसी कंपनी में नौकरी करती थी। करीब पंद्रह दिन पहले युवती ने नौकरी छोड़ दी। जिसके बाद कंपनी प्रबंधन ने युवती की सैलरी रोक दी। ये बात जब युवती ने अपने प्रेमी रणजीत को बताई तो उसने कंपनी मालिक को सबक सिखाने के लिए दीपक व सौरभ के साथ मिलकर रंगदारी मांगने की साजिश रची।

Home / Greater Noida / गर्लफ्रेंड की सैलरी रोकी तो युवक ने कंपनी मालिक को किया फोन और बोला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो