scriptEncounter : एनकाउंटर में गोली लगते ही रोने लगा बदमाश, गिड़गिड़ाकर मांगने लगा जान बख्शने की भीख | crook started crying as soon as he was shot in the encounter | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Encounter : एनकाउंटर में गोली लगते ही रोने लगा बदमाश, गिड़गिड़ाकर मांगने लगा जान बख्शने की भीख

Encounter in greater noida : यूनिटेक कंपनी से 80 लाख के मोबाइल डिस्प्ले चोरी करने वाले बदमाशों से ग्रेटर नोएडा पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में पुलिस सागर शूटर नामक बदमाश को गोली मार दी। गोली लगते ही सागर पुलिस के सामने गिड़गिड़ाते हुए जान बख्शने की भीख मांगने लगा।

ग्रेटर नोएडाJun 02, 2022 / 03:38 pm

lokesh verma

crook-started-crying-as-soon-as-he-was-shot-in-the-encounter.jpg
Encounter in greater noida : ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। यूनिटेक कंपनी 80 लाख की डिस्प्ले चोरी के मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों और थाना इकोटेक-1 पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ एक बदमाश गोली लगाने से घायल हो गया। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। हालांकि पुलिस ने कॉम्बिंग करते हुए उसे भी गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक बाइक के साथ तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।
एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि कुछ दिन पहले ही इन बदमाशों ने एक कंपनी से 80 लाख रुपए के मोबाइल-डिस्प्ले की चोरी की थी। इस मामले में अन्य आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं। जबकि दो सागर शूटर और सूरज फरार चल रहे थे। लंबे समय से पुलिस इन्हें तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को दोनों बदमाशों के शहर में होने का इनपुट मिला। इनपुट के आधार पर थाना इकोटेक-1 पुलिस जीबीयू चौराहे के पास चेकिंग कर रही थी।
यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट से मिली अनोखी ‘सजा’, सुबह से ही राहगीरों को ठंडा शरबत पिला रहा नवाब

गोली लगते ही जोड़ने लगा हाथ

एडीसीपी ने बताया कि तभी एक बाइक पर ये दोनों बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों नहीं रुके। तेजी से बाइक भगाते हुए निकल गए। पुलिस ने इनका पीछा किया तो दोनों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें सागर शूटर के पैर में गोली लग गई। गोली लगते ही वह चीखने-चिल्लाने लगा और पुलिस से हाथ जोड़कर कहने लगा अब गोली मत चलाना।
यह भी पढ़ें- चुनावी रंजिश में दूध व्यापारी का ऐलानिया कत्ल, हत्यारोपियों ने पूछताछ में उगले राज

पुलिस अब खंगाल रही आपराधिक इतिहास

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि गोली लगते ही सागर शूटर कि बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। वहीं दूसरा बदमाश सूरज अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ भाग गया। घायल सागर को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं जंगल की तरफ भागे बदमाश सूरज को पुलिस ने कॉम्बिंग आपरेशन के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो