scriptमॉर्निंग वॉक पर निकली बीएससी की छात्रा का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम किया | crooks kidnapped a BSc student who came out on the morning walk | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएससी की छात्रा का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण, गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम किया

अपहरण की घटना से गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने एनएच-91 पर लगाया जाम।

ग्रेटर नोएडाSep 16, 2021 / 12:43 pm

lokesh verma

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. थाना बादलपुर क्षेत्र में स्थित गांव सादोपुर की झाल के पास से बदमाशों ने बीएससी में पढ़ने वाली एक छात्रा का अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि छात्रा गुरुवार सुबह अपने भाई और बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। अपहरण की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और सरेआम हुई इस वारदात से नाराज ग्रामीणों ने एनएच-91 पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और जाम खोल दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में पांच टीमें बनाई गई हैं, जो मामले की तफ्तीश में जुटी हैं। छात्रा को जल्दी बरामद कर लिया जाएगा।
बता दें कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पिछले दिनों एक कार्यक्रम में भाग लेने ग्रेटर नोएडा आए थे। उस दौरान उन्होंने दावा किया था कि यहां की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है, लेकिन उनके दावों की पोल उस समय खुल गई। जब ग्रेटर नोएडा से एक 20 वर्षीय बीएससी छात्रा का सरेआम अपहरण हो गया। छात्रा के पिता गुलाब सिंह का कहना है कि सादोपुर की झाल के पास से कार सवार बदमाश उनकी बेटी स्वाति बसोया का सुबह अपहरण कर ले गए। घटना के दौरान छात्रा अपने भाई-बहन के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। बदमाशों के अपहरण करने के दौरान भाई-बहन ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश स्वाति को लेकर फरार हो गए। स्वाति एक कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रही है।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी 21 को नोएडा के दौरे पर, एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के कार्यों की करेंगे समीक्षा

सरेआम हुई छात्रा के अपहरण की इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बादलपुर कोतवाली परिसर में जमकर नारेबाजी की और जीटी रोड पर जाम लगा दिया, जिसके कारण एनएच-91 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम लगाने की सूचना पर डीसीपी सेंट्रल नोएडा समेत दादरी विधायक व कई अन्य भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए। विधायक के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला है। डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि छात्रा को सकुशल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो