scriptसीएम योगी 21 को नोएडा के दौरे पर, एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के कार्यों की करेंगे समीक्षा | CM Yogi to visit Noida from September 21 for two days | Patrika News
नोएडा

सीएम योगी 21 को नोएडा के दौरे पर, एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के कार्यों की करेंगे समीक्षा

21 सितंबर सेे दो दिन के दौरे पर नोएडा आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल जारी।

नोएडाSep 16, 2021 / 12:23 pm

lokesh verma

CM yogi

CM yogi

नोएडा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर रात्रि प्रवास के लिए गौतम बुद्ध नगर जिले में आ रहे हैं। वह 21 सितंबर को जिले में आएंगे और रात्रि प्रवास भी करेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के कार्यों की भी समीक्षा, लोगों से मुलाकात के अलावा गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। दादरी विधायक तेजपाल नागर ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की विधिवत सूचना मिल गई है। योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को जिले में आएंगे और गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में रात्रि प्रवास करेंगे। इसके बाद 22 सितंबर की सुबह दस बजे वह सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए दादरी के मिहिर भोज महाविद्यालय में पहुंचेंगे और यहां से वह धौलाना जाएंगे। मुख्यमंत्री अधिकारियों और संगठन के लोगों को दिशा-निर्देश देंगे और चुनावी तैयारियों को भी परखेंगे।
मॉर्निंग वॉक के लिए निकली छात्रा का अपहरण, गुस्साए लोगों ने दादरी रोड किया जाम

गौतम बुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा में बदमाशों पर पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है। गुरुवार तड़के ही बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने एक छात्रा का अपहरण कर लिया है। छात्रा मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी। छात्रा के अपहरण के बाद कार सवार बदमाश फरार हो गए। मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। खबर के मुताबिक, बादलपुर कोतवाली इलाके में रहने वाली दो बहनें मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। तभी अचानक कार सवार बदमाश आ धमके और दोनों के अपहरण की कोशिश करने लगे। इस दौरान एक बहन बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग गई। हालांकि, बदमाश दूसरी बहन का अपहरण करने में कामयाब रहे। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.छात्रा पूर्व प्रधान की बेटी बताई जा रही है। बेटी के अपहरण की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वारदात से गुस्साए परिजनों ने दादरी-जीटी रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। परिजनों ने जल्द से जल्द बेटी को सकुशल बरामद करने और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है।
यह भी पढ़ेें- घर में कुत्ते-बिल्लियों को पालने के लिए अब रजिस्ट्रेशन अनिवार्य, जानिये हर साल कितनी भरनी होगी फीस

नोएडा के किसानों ने यूपी बिजली डिस्कॉम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

गौतमबुद्धनगर जिले के करीब 200 किसानों ने भाकियू के बैनर तले उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) कार्यालय में धरना दिया। किसानों ने कहा कि यूपीपीसीएल ने मनमाना बिजली बिल भेजा और अगर किसान भुगतान करने में विफल रहे तो उन्हें बेवजह परेशान किया जाता है। किसानों ने नोएडा के सेक्टर- 16 स्थित बिजली कंपनी के कार्यालय का दरवाजा बंद कर दिया और बाहर अपना धरना जारी रखा। किसानों ने कहा कि वे यूपीपीसीएल अधिकारियों द्वारा अवैध वसूली से तंग आ चुके हैं। गौतमबुद्ध नगर स्थित बीकेयू नेता सुभाष चौधरी ने कहा कि इन दिनों बिजली चोरी की जांच के लिए एक सतर्कता दल गांवों का दौरा करता है। सतर्कता दल का कहना है कि वे यूपीपीसीएल के निर्देश पर निरीक्षण के लिए आए हैं। वे गांवों में लोगों से भुगतान करने के लिए कहते हैं, अन्यथा उन पर बिजली चोरी का आरोप लगाया जाता है।

Home / Noida / सीएम योगी 21 को नोएडा के दौरे पर, एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के कार्यों की करेंगे समीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो