scriptबिजनेसमैन के परिवार को बेहोश कर नौकर-नौकरानी भागे विदेश, लाखों की जेवर के साथ डॉलर और कैश भी ले गए | Nepalese servants escaped from country with jewelery and cash after making the businessmans family unconscious | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

बिजनेसमैन के परिवार को बेहोश कर नौकर-नौकरानी भागे विदेश, लाखों की जेवर के साथ डॉलर और कैश भी ले गए

ग्रेटर नोएडा में एक बिजनेसमैन का परिवार घरेलू नौकर और नौकरानी का शिकार हुआ है। नौकर-नौकरानी ने पहले बिजनेसमैन और उसके परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया। इसके बद घर में रखे हीरे-जवाहरात, कैश और डॉलर लेकर नेपाल भाग गए हैं। पुलिस केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।

ग्रेटर नोएडाSep 21, 2022 / 11:20 am

lokesh verma

nepalese-servants-escaped-from-country-with-jewelery-and-cash-after-making-the-businessmans-family-unconscious.jpg
ग्रेटर नोएडा में मर्चेंट नेवी की चीफ इंजीनियर के घर हुई डकैती के बाद एक बिजनेसमैन का परिवार घरेलू नौकर और नौकरानी का शिकार हुआ है। बताया जा रहा है कि घरेलू सहायक और सहायिका ने ग्रेटर नोएडा के एक बिजनेसमैन और उसके परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर पहले बेहोश कर दिया फिर घर में रखे हीरे-जवाहरात, कैश और डॉलर लेकर भाग गए। बिजनेसमैन ने बताया कि एक प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से उन्होंने दोनों को रखा था, लेकिन पुलिस वैरिफेशन नहीं कराया गया था। कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने करोबारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है दोनों नेपाल के नागरिक हैं और वारदात के बाद नेपाल भाग गए हैं।
डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक वर्मा ने बताया कि कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र में स्थित द पॉम्स सोसाइटी में बिजनेसमैन विकास चक्रवर्ती परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि शुक्रवार की रात उनके घर में घरेलू सहायक का काम करने वाले प्रमोद और महिला मित्र गीता ने उन्हें फ्राइड राइस में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। फ्राइड राइस खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य बेसुध हो गए। लगभग 12 घंटे तक वे लोग बेहोश रहे। इस बीच प्रमोद व गीता घर से सवा दो लाख रुपए कैश, लाखों के हीरे व सोने के आभूषण, 1800 अमेरिकी डॉलर के साथ अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए हैं।
यह भी पढ़े – सरकार ने पलटा कांग्रेस का आदेश, वापस ली जाएगी वक्फ में दर्ज सरकारी जमीन

खुद को पति-पत्नी बताते थे आरोपी

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि विकास चक्रवर्ती की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि दोनों आरोपी नेपाल के रहने वाले हैं। प्रमोद कथित तौर पर गीता को अपनी पत्नी भी बताता था। पीड़ित दंपती ने प्लेसमेंट एजेंसी के माध्यम से प्रमोद व गीता को बतौर घरेलू सहायक व सहायिका के तौर पर नौकरी पर कुछ समय पहले ही रखा था, लेकिन पुलिस वैरिफेशन नहीं कराया था।
यह भी पढ़े – लखनऊ के ओमेक्स अपार्टमेंट में 18वीं मंजिल से गिरकर बच्ची की मौत

नाम बदलकर कर रहे थे नौकरी!

उन्होंने बताया कि दोनों के नाम सही हैं या नहीं इस पर संशय बना हुआ है। उन्हें शक है कि नाम बदलकर आरोपी नौकरी कर रहे थे। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News/ Greater Noida / बिजनेसमैन के परिवार को बेहोश कर नौकर-नौकरानी भागे विदेश, लाखों की जेवर के साथ डॉलर और कैश भी ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो