scriptएम्बुलेंस में मरीज के स्थान पर शराब को चढ़ाई जा रही थी ग्लूकोज, चौंकाने वाली है वजह | police caught illegal liquor from ambulance | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

एम्बुलेंस में मरीज के स्थान पर शराब को चढ़ाई जा रही थी ग्लूकोज, चौंकाने वाली है वजह

Highlights- यमुना एक्सप्रेस-वे पर जेवर टोल प्लाजा की घटना- स्ट्रेचर में मरीज के स्थान पर छिपाकर ले जाई जा रही थी शराब- चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी तस्करी का अनोखा अंदाज देख रह गए दंग

ग्रेटर नोएडाMar 08, 2020 / 02:43 pm

lokesh verma

Married Old Women killed, Her jewellery is missing, Police Investigating is On

महाराष्ट्र के गोंदिया में महिला की गला काटकर हत्या

ग्रेटर नोएडा. होली पर शराब तस्करी की घटनाएं होना आम है, लेकिन यमुना एक्सप्रेस-वे पर जेवर टोल प्लाजा पर पुलिस शराब तस्करी के अनोखे तरीके का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि एक एंबुलेंस बेहद तेज गति में सायरन बजाती हुई जा रही थी, जिसमें एक मरीज को ग्लूकोज भी दी जा रही थी। जैसे ही एंबुलेंस को चेकिंग के लिए रोका तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।
यह भी पढ़ें

ट्रेन आते ही रेलवे ट्रैक पर लेट गया युवक, पुलिसकर्मियाें ने जान पर खेलकर बचाया

दरअसल, होली को लेकर नोएडा कमिश्नरी में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत शनिवार रात को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस के अनुसार, जेवर टोल प्लाजा पर यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते एक एंबुलेंस सायरन बजाते हुए तेज गति से पहुंची थी। पुलिस ने जैसे ही एंबुलेंस को रोका तो उसका चालक जेवर टोल पर ही एंबुलेंस छोड़ फरार हो गया। इस पर पुलिस को शक हुआ तो उसने एंबुलेंस को कब्जे में लेते हुए जांच की। एंबुलेंस का नजारा देखते ही पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।
पुलिस के मुताबिक, एंबुलेंस में स्ट्रेचर पर कपड़ों को इस तरह लगाया गया था, जैसे कोई मरीज हो। इतना ही नहीं पास में एक ग्लूकोज की बोतल भी लटकी थी। पुलिस ने जब कपड़ों को हटाया तो स्ट्रेचर के नीचे एक बाॅक्स बना था, जिसमें 26 पेटी अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का भरी थीं। तस्करी का यह अनोखा अंदाज देख पुलिसकर्मी भी सकते में हैं। जेवर पुलिस ने शराब के साथ एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस एंबुलेंस चालक की तलाश में जुटी है।

Home / Greater Noida / एम्बुलेंस में मरीज के स्थान पर शराब को चढ़ाई जा रही थी ग्लूकोज, चौंकाने वाली है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो