'दिल्ली में चार-पांच गुर्जरों को टपका दिया है... अब तेरा नंबर है...'

Highlights
- आदमपुर थाना क्षेत्र के कस्बा ढबारसी का मामला
- फेसबुक पर पोस्ट करने पर एक व्यक्ति को मिली जान से मारने की धमकी
- सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऑडियो क्लिप

By: lokesh verma

Published: 08 Mar 2020, 01:42 PM IST

अमरोहा. जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित ढबारसी कस्बे में एक व्यक्ति को फोन पर जान से मारने की धमकी (Threat) देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित ने कस्बे के ही दिल्ली (Delhi) में रहने वाले युवक पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह फेसबुक (Facebook) काफी सक्रिय है। इसलिए आरोपी उसकी पोस्ट को लेकर जान से मारने की धमकी दे रहा है। फिलहाल इस धमकी से उसका परिवार दहशत में है। पीड़ित ने थाना पुलिस (Police) को तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- ट्रेन आते ही रेलवे ट्रैक पर लेट गया युवक, पुलिसकर्मियाें ने जान पर खेलकर बचाया

दरअसल, अमरोहा (Amroha) के थाना आदमपुर क्षेत्र के कस्बा ढबारसी का रहने वाले आदित्य माथुर की दुकान करते हैं। उन्होंने बताया कि वह फेसबुक पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर भी उन्होंने कई पोस्ट की हैं। आदित्य का आरोप है कि उनके कस्बे का ही रहने वाला एक युवक दिल्ली में रहता है। उनकी पोस्ट को लेकर उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कहा कि तू दिल्ली हिंसा व शाहीन बाग (Shaheen Bagh) समेत ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर फेसबुक पर कमेंट करता है। मैंने दिल्ली में 4-5 गुर्जर टपका दिए हैं, तू संभल कर रहना। क्योंकि अब नंबर तेरा है। तुझे भी जल्द ही मार देंगे।

फोन पर धमकी मिलने के बाद से आदित्य का परिवार दहशतजदा है। आदित्य ने पुलिस को तहरीर देने हुए कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही जान से मारने धमकी वाली रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है। बता दें कि यह क्लिप अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद-विधायक समेत आठ पर आरोप तय, बसपा के पूर्व मंत्री हाजी याकूब के खिलाफ समन जारी

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned