scriptट्रेन आते ही रेलवे ट्रैक पर लेट गया युवक, पुलिसकर्मियाें ने जान पर खेलकर बचाया | Police saved life of person lying on railway track to commit suicide | Patrika News

ट्रेन आते ही रेलवे ट्रैक पर लेट गया युवक, पुलिसकर्मियाें ने जान पर खेलकर बचाया

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 08, 2020 11:58:42 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक की घटना- पत्नी से कहासुनी के बाद आत्महत्या करने ट्रैक पर लेटा था युवक- पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बचा ली युवक की जान

railway-track.jpg
मुजफ्फरनगर. खतौली कोतवाली क्षेत्र में तहसील के निकट पुलिस की सजगता के चलते एक युवक की जान बच गई है। बताया जा रहा है कि गृह कलेश के चलते युवक आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गया था। इसी बीच स्थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते आनन-फानन में मौके पर यूपी डायल 112 पहुंच गई। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रैक ट्रेन भी आ गई। इस पर पुलिस ने दौड़कर उसे ट्रैक से उठा लिया। अगर पुलिस कुछ सेकंड की देर करती तो उसकी जान जा सकती थी। लोग अब पुलिस की तत्परता को लेकर जमकर तारीफ कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

International Women’s Day 2020: सिने स्टार अमीषा पटेल ने कोरोना वायरस को लेकर दिया स्पेशल मैसेज

दरअसल, खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव वाजिदपुर निवासी मेशपाल पुत्र धर्मवीर की घर मे अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके चलते नाराज होकर मेशपाल खतौली तहसील के निकट तिलक राम इंटर कॉलेज के सामने आत्महत्या करने के उद्देश्य से रेलवे ट्रैक पर लेट गया। जहां से कुछ ही देर बाद ट्रेन गुजरने वाली थी। स्थानीय लोगों ने उसे ट्रैक पर लेटे देखा तो तुरंत यूपी डायल 112 को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी बीच रेलवे ट्रैक ट्रेन भी आ गई। ट्रेन देखते ही पुलिसकर्मियों ने दौड़ लगा दी और ट्रेन के आने से पहले ही मेशपाल को रेलवे ट्रैक से उठा लिया। इसके बाद पुलिस मेंशपाल को चौकी ले गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसके परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया।
क्षेत्र पुलिस की हो रही तारीफ

अक्सर कहा जाता है कि घटना होने के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंचती है, लेकिन मेशपाल के मामले में पुलिस ने जिस तरह से तत्परता दिखाई है वह काबिलेतारीफ है। क्षेत्र में लोग यूपी डायल 112 पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो