scriptUP Nikay Chunav Result: ऐसी सीट जहां काउंटिंग से पहले ही चुन लिया गया चेयरमैन, वार्ड मेंबर के लिए भी नहीं होगी गिनती | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

UP Nikay Chunav Result: ऐसी सीट जहां काउंटिंग से पहले ही चुन लिया गया चेयरमैन, वार्ड मेंबर के लिए भी नहीं होगी गिनती

UP Nikay Chunav Result: यूपी नगर निकाय के लिए हुए चुनाव के रिजल्ट आज आ रहे हैं लेकिन एक नगर पंचायत में पहले ही सब तय है।

ग्रेटर नोएडाMay 13, 2023 / 08:14 am

Rizwan Pundeer

 election result news

रबूपुरा के नए चेयरमैन शशांक(मिठाई खाते हुए)

UP Nikay Chunav Result: यूपी की निगाहें आज निकाय चुनाव के नतीजों पर हैं। गौतम बुद्ध नगर की एक रबूपुरा नगर पंचायत में किसी को भी नतीजों का इंतजार नहीं है। इसकी वजह ये है कि रबूपुरा में पहले ही चेयरमैन और सभी वार्ड मेंबर यानी सभासद चुने जा चुके हैं।
रबूपुरा में आज वोटो की गिनती नहीं होगी क्योंकि यहां मतदान ही नहीं हुआ है। यहां सभी चैयरमैन और सभासदों को निर्विरोध चुन लिया गया है। निर्विरोध चुने जाने वाले सभी लोग सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी से आते हैं, जिनके सामने किसी ने भी पर्चा नहीं भरा। ऐसे में चेयरमैन और सभी सभासद निर्विरोध चुन लिए गए।

बीजेपी विधायक के भतीजे बने चेयरमैन
रबूपुरा नगर पंचायत से सिर्फ भाजपा विधायक धीरेंद्र सिंह के भतीजे शशांक ठाकुर ने ही नामांकन किया था। उनके सामने आसपा, रालोद, सपा गठबंधन ने अजीत को टिकट दिया। अजीत पर्चा लेने गए लेकिन कथित तौर पर गायब हो गए। जब तक पर्चा भरने का समय रहा, वो किसी को नहीं मिले। ऐसे में अकेले शशांक का ही पर्चा रहा और निर्विरोध चेयरमैन बन गए हैं।
जेवर के सबडिविजनल मजिस्ट्रेट अभय सिंह ने बताया है कि रबूपुरा नगर पंचायत में एक अध्यक्ष पद और वार्ड पार्षदों के 12 पद हैं। नगर पंचायत सीटों के लिए बीजेपी के अलावा ना तो किसी दूसरी पार्टी से और ना ही निर्दलीय उम्मीदवार सामने आया। पर्चा भरने का समय खत्म होने के बाद ही सभी को विजेता घोषित कर दिया गया।

Hindi News/ Greater Noida / UP Nikay Chunav Result: ऐसी सीट जहां काउंटिंग से पहले ही चुन लिया गया चेयरमैन, वार्ड मेंबर के लिए भी नहीं होगी गिनती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो