scriptब्रेक फेल होने पर टोल प्लाजा पर दौड़ा बेकाबू ट्रक, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, वीडियो वायरल | viral video of truck rush to toll booth due to failure of breaks | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

ब्रेक फेल होने पर टोल प्लाजा पर दौड़ा बेकाबू ट्रक, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, वीडियो वायरल

मामला दादरी थाना क्षेत्र के लुहारली टोल प्लाजा का है। ड्राइवर की सूजबूझ की सब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ग्रेटर नोएडाAug 29, 2021 / 12:00 pm

Rahul Chauhan

ग्रेटर नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के एनएच-91 स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर एक ट्रक ब्रेक फेल होने से बेकाबू हो गया और टोल बूथ का सेंसर तोड़ते हुए पार निकल गया। इस घटना से टोल प्लाजा पर अफरा तफरी मच गई। ट्रक के रुकने पर लोगों ने राहत की सांस ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने बाद सोशल मीडिया पर खूब वायर हो रही है।
यह भी पढ़ें

सितंबर में योगी सरकार में बनेंगे सात मंत्री, देखें किनके नाम शामिल

सीसीटीवी में दिख रहा है कि ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक ड्राइवर सूझबूझ से काम लेते हुए टोल प्लाजा के सबसे अंतिम लेन में जाता है। फिर टोल प्लाजा पर खड़ी गाड़ियों को बचाते हुए टोल प्लाजा के सेंसर को तोड़ते हुए टोल बूथ को पार कर लेता है। अचानक हुए इस हादसे के बाद टोल प्लाजा पर अफरा तफरी मच जाती है।
यह भी पढ़ें

भाजपा ने छह क्षेत्रों में घोषित किए एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष

उधर, ट्रक को इस तरह दौड़ता देख टोल कर्मचारी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। लेकिन ट्रक ड्राइवर ट्रक को रोकने में सफल रहता है। जिसके कारण एक बड़ा हादसा होने से टल जाता है। इस हादसे के बाद लोग ट्रक ड्राइवर के सूझबूझ की तारीफ कर रहे हैं।

Home / Greater Noida / ब्रेक फेल होने पर टोल प्लाजा पर दौड़ा बेकाबू ट्रक, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो